|

ऋतिक रोशन की ‘मिस्ट्री गर्ल’ पहेली को नेटिज़न्स ने सुलझाया, जिस लड़की के साथ वह हाथ में हाथ डालकर चल रहे है, वह एक ओटीटी एक्ट्रेस है..

ऋतिक रोशन की ‘मिस्ट्री गर्ल’: वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और प्रशंसक यह जानने के लिए उत्साहित हैं, कि क्या ऋतिक और सबा डेटिंग कर रहे हैं। ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया को हैरान कर दिया है। ग्रीक भगवान को कल रात मुंबई में एक मिस्ट्री गर्ल के साथ एक रेस्तरां से निकलते हुए देखा गया था और इंटरनेट इस पर गदगद हो रहा है। खैर, ऐसा लगता है कि नेटिज़न्स ने आखिरकार इस रहस्य को सुलझा लिया है और जानते हैं कि कल रात ऋतिक के साथ कौन था, जिसने अपना चेहरा नकाब से ढक रखा था। खैर, वह ओटीटी की दुनिया में एक जाना-पहचाना नाम है और आपने उसे पहले ही कई बार देखा होगा।

ऋतिक रोशन की 'मिस्ट्री गर्ल'
ऋतिक रोशन की ‘मिस्ट्री गर्ल’

आखिर ऋतिक रोशन की ‘मिस्ट्री गर्ल’ है कौन?

पूर्व पत्नी सुजैन खान से तलाक की घोषणा के बाद से ऋतिक सिंगल हैं। पूर्व युगल अपने दो बच्चों हिरदान और हरेन का सह-पालन कर रहे हैं। और अब, अभिनेता को एक रहस्यमय लड़की के साथ हाथ में हाथ डाले चलते देखा गया, जिसने इंटरनेट को आश्चर्य में छोड़ दिया है और क्या आप भी सोच रहे हैं कि यह महिला कौन है?


खैर, ऋतिक रोशन की ‘मिस्ट्री गर्ल’ यह कोई और नहीं बल्कि सबा आजाद हैं। हां, आपने सही सुना। ऋतिक रोशन सबा के साथ हाथ में हाथ डाले चल रहे थे और नेटिज़न्स इसे शांत नहीं रख सकते, क्योंकि वे सोशल मीडिया पर उनके वीडियो पर अनुमान लगा रहे हैं, और टिप्पणी कर रहे हैं।

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *