|

क्या होगी चंकी पांडेय के बेटे के साथ शाहरुख़ खान की बेटी की शादी? शाहरुख़ खान ने रखी ये शर्ते..

शाहरुख़ खान की बेटी: आज कल हररोज़ ही बॉलीवुड से नई-नई खबरे आती रहती है। इन सब खबरों में हमेशा ही बॉलीवुड के नामी परिवार सुर्खियों में रहते है। सबसे ज़्यादा फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार अभिनेता,अभिनेत्री के बच्चो को लेकर खबरे फैलती रहती है। वैसे ही बॉलीवुड के महान अभिनेताओ में से एक शाहरुख खान, शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान भी इन दिनों अपनी लाइफस्टाइल को लेकर काफी सुर्खियों में बनी रहती है। ऐसे में ही एक खबर मिली है की सुहाना खान चंकी पांडेय के बेटे को पसंद करती है। जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह यही बोला जा रहा है, कि सुहाना खान जल्द ही चंकी पांडेय के घर की बहू बन जाएगी। इसी दौरान हालहिं में शाहरुख खान का एक वीडियो सामने आया है जिंसमे वह अपनी बेटी सुहाना खान के बॉयफ्रेंड के लिए कुछ शर्ते रखते हुए नज़र आ रहे है, जिसके दौरान शाहरुख खान ने सुहाना खान के बॉयफ्रेंड से कहा है कि “सुहाना से प्यार करने से पहले वकील रख लेना.” आइए आपको आगे आर्टिकल में शाहरुख खान की इन शर्तों के बारे में विस्तार से बताते है।

क्या होगी चंकी पांडेय के बेटे के साथ शाहरुख़ खान की बेटी की शादी? शाहरुख़ खान ने रखी ये शर्ते।
क्या होगी चंकी पांडेय के बेटे के साथ शाहरुख़ खान की बेटी की शादी? शाहरुख़ खान ने रखी ये शर्ते।


शाहरुख खान ने रखी बेटी सुहाना के बॉयफ्रेंड के लिए शर्ते, बोले नही देख सकता हूँ बेटी की आँखों मे आँसू

शाहरुख खान ने इस बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए बहोत मेहनत की है और आज वह अपनी मेहनत और लगन की वजह से ही नामी सितारे बने है। आपको बता दे कि शाहरुख खान के तीन बच्चे है, जिनका नाम आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान है। शाहरुख़ ने अपने तीनो बच्चो को बहोत ही शानदार लाइफ़स्टाइल दी है और जिसके चलते हमेशा से वह सुर्ख़ियो में रहते है। इन दिनों शाहरुख खान ने अपनी बेटी सुहाना खान को लेकर बड़ी बात कह दी है। जिसकी वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए है।

शाहरुख़ खान की बेटी के लिए रखा जायेगा वकील

शाहरुख खान ने बताया ही कि वह अपनी बेटी की आँखों मे आँसू नही देख सकते और ना ही उसे किसी लड़के की वजह से मायूस देख सकते है, जिसके चलते शाहरुख खान ने एक शर्त के तौर पर वार्निंग दी है, कि उनकी बेटी को रुलाने वाले को वह बिल्कुल भी माफ नहीं करेगे। शाहरुख खान ने इसके बाद अपनी बेटी के बॉयफ्रेंड को वकील रखने की भी सलाह दी है। आइए आपको बताते है कि इसके पीछे क्या वजह है।

क्या होगी चंकी पांडेय के बेटे के साथ शाहरुख़ खान की बेटी की शादी? शाहरुख़ खान ने रखी ये शर्ते।
क्या होगी चंकी पांडेय के बेटे के साथ शाहरुख़ खान की बेटी की शादी? शाहरुख़ खान ने रखी ये शर्ते।

शाहरुख़ खान ने बेटी के लिए बोली यह बड़ी बात

शाहरुख खान का पूरी फिल्म इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम है इसी दौरान शाहरुख खान को आए दिन रियलिटी शो में बुलाया जाता है। जिसके चलते एक शो के दौरान शाहरुख खान से पूछा गया कि उनकी बेटी का बॉयफ्रेंड किस प्रकार का होना चाहिए और उसे अपना दिल जीतने के लिए क्या-क्या करना होगा। इसका जवाब देते हुए शाहरुख खान ने कहा कि पहले तो उसे वकील रखना पड़ेगा क्योंकि अगर मेरी बेटी को उसने नुकसान पहुंचाया या उसकी वजह से सुहाना की आँखों मे आँसू आए, तो वह उसे मांफ नही करेगे। यही कारण है कि उसे वकील तो रख ही लेना चाहिए। शाहरुख खान ने इसके अलावा भी बहुत सारी शर्ते रखी है, जिसके चलते यह साफ जाहिर होता है, कि शाहरुख खान अपनी बेटी की कितनी चिंता करते है।

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.