|

क्या Aamir Khan Bollywood छोड़ देंगे, आमिर ने इंटरव्यू में खुद कही यह बात..

Aamir Khan Bollywood: आमिर खान ने अपने प्रशंसकों को कुछ देर के लिए सदमे में दाल दिया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में, अभिनेता ने खुलासा किया कि उन्होंने कोविड -19 महामारी के दौरान फिल्मों और अभिनय को छोड़ दिया था। हालांकि, उन्होंने अपने फैसले की घोषणा करने से परहेज किया, क्योंकि उन्होंने सोचा था कि दर्शक उनकी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए एक प्रचार नौटंकी के रूप में देखेंगे।आमिर खान ऐसा क्यों करने वाले थे। चलिए जानते है आमिर खान की खुद की मुँह ज़ुबानी।

क्या Aamir Khan Bollywood छोड़ देंगे, आमिर ने इंटरव्यू में खुद कही यह बात..
क्या Aamir Khan Bollywood छोड़ देंगे, आमिर ने इंटरव्यू में खुद कही यह बात..

Aamir Khan Bollywood छोड़ चूक थे यह बात किसी नहीं थी पता

यह पूछे जाने पर कि क्या वह एक्टिंग छोड़ना चाहते हैं, आमिर ने एबीपी न्यूज़ से कहा, “नहीं, मैंने छोड़ दिया था। यह बात किसी को पता नहीं है। आप चौंक जाएंगे के मैं यह पहली बार कह रहा हूं। मैंने अपने परिवार को सूचित कर दिया था कि मैं अब से कोई फिल्म नहीं करूंगा। न तो मैं एक्टिंग करूँगा और न ही मैं कोई फिल्म प्रोड्यूस करूँगा। मैं यह सब नहीं करना चाहता। मैं बस आप सभी के साथ अपना समय बिताना चाहता हूं। किरण और उसके माता-पिता, रीना और उसके माता-पिता, मेरे बच्चे, मेरा परिवार वहां था। मैंने जो महसूस किया। मैं समझता हूं कि यह गुस्से में लिया गया निर्णय था। मेरा परिवार हैरान था क्योंकि मैं इसे इतने गहन तरीके से उन्हें बता रहा था। किसी ने मेरे साथ बहस नहीं की। तब मैंने सोचा कि मुझे लोगों को बताना चाहिए कि मैं अब फिल्मों में अभिनय नहीं करूंगा। फिर मैंने कहा कि अगर मैं लोगों को बताता हूं तो वे कहेंगे, ‘यह उनकी मार्केटिंग स्कीम है। क्योंकि उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने वाली है।

आमिर ने आगे कहा कि उनका परिवार भी उनके इस फैसले से हैरान था। “इसलिए मैंने सोचा कि यह सबसे नहीं कहना बेहतर है। वैसे भी, मेरी फिल्म तीन या चार साल बाद आती है। एक बार लाल सिंह चड्ढा के रिलीस होने के बाद किसी को भी एहसास नहीं होगा कि मैं अगले तीन या चार वर्षों के लिए कुछ भी नहीं कर रहा। तब तक मैं इंडस्ट्री छोड़ दूंगा और किसी को पता नहीं चलेगा। इसलिए मैंने कुछ भी नहीं कहने का फैसला किया और तीन महीने इस तरह से बीत गए। एक दिन, मेरे बच्चों ने मुझसे कहा कि आप एक खास व्यक्ति हैं, आप ऐसा न करें। बेहतर होगा कि आप जीवन में संतुलन बनाएं। मैंने फिल्में छोड़ दी थीं। में मन से, फिल्मे छोड़ चूका था। मेरे बच्चों और किरण ने मुझे समझाया कि मैं गलत काम कर रहा हूं। किरण ने रोते हुए कहा, ‘जब मैं आपको देखती हूं, तो मैं आपके अंदर रहने वाली फिल्मों को देखती हूं। आप क्या कह रहे हैं, मैं समझने में असमर्थ हूं। दो साल में बहुत कुछ हुआ, मैंने इंडस्ट्री छोड़ दी और फिर वापस भी आ गया।

अभिनेता की आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा अगस्त में रिलीज होगी और इसमें हीरोइन के तौर पे करीना कपूर खान भी दिखाई देंगी।

Also Read: RRR Movie Collection First Day: 223 करोड़ की कमाई कर तोडा बाहुबली 2 का रिकॉर्ड..

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *