|

Bollywood Actress Rimi Sen का बॉयफ्रेंड रिमी के 4 करोड़ लेकर फरार !

Bollywood Actress Rimi Sen को लेकर एक बहुत चौंकाने वाली खबर आ रही है। रिमि का बॉयफ्रेंड उनके ₹4 करोड़ लेकर फरार हो गया है। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 420 और 409 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और रिमि के बॉयफ्रेंड को पकड़ने के लिए तलाशी शुरू कर दी है। अपनी शिकायत में रिमी ने बताया है कि 3 साल पहले अंधेरी के एक जिम में मेरी मुलाकात गोरे गांव के रहने वाले रौनक जतिन से हुई थी। कुछ दिनों बाद हम दोनों के बीच दोस्ती हो गई। जतिन ने बताया था कि वो एक बिज़नेस मैन है और उसने एलईडी लाइट्स की नई कंपनी खोली है। इसके बाद उसने मेरे सामने कंपनी में 40 फीसदी रिटर्न के लिए निवेश करने का प्रस्ताव रखा। जब मैंने निवेश करने का फैसला किया, तब उसने एक अग्रीमेंट तैयार करवाया। जब निवेश की समय सीमा समाप्त हो गयी तब मैंने जतिन से अपना प्रॉफिट मांगा, लेकिन जतिन मेरे कॉल क्यू नहीं उठा रहा।

Bollywood Actress Rimi Sen का बॉयफ्रेंड रिमी के 4 करोड़ लेकर फरार !
Bollywood Actress Rimi Sen का बॉयफ्रेंड रिमी के 4 करोड़ लेकर फरार !

Bollywood Actress Rimi Sen को मिला प्यार में धोखा में धोखा

जांच करने के बाद पता चला कि जतिन ने ऐसी कोई कंपनी ही शुरू नहीं की तब मुझे पता चला कि मेरे साथ धोखा हुआ है और मैंने जतिन के खिलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी। दरअसल यह पूरा मामला प्यार का है। प्रेमी को जतिन से प्यार हो गया और इस भरोसे की बदौलत जतिन ने रिमी से ₹4,14,00,000 रूपये अपनी कंपनी में इन्वेस्टमेंट के नाम पर ऐठ लिए। ये प्यार में पागल रिमी ने एक भी बार जाकर ये चेक नहीं किया कि जिसने इतनी मोटी रकम उनसे ली है, उसने कोई कंपनी खोली भी है या नहीं? इसी प्यार मे रिमी कच्चा खा गई और उन्हें ₹4 करोड़ का चूना लग गया।

रिमि ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। वो सलमान खान के साथ क्योंकि और धूम में अभिषेक बच्चन के साथ नजर आई थी। इसके अलावा उन्होंने हंगामा, बागवान और गोलमाल जैसी फिल्मों में भी काम किया है। फिलहाल पुलिस ने प्रेमी की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है। लेकिन प्यार में पड़कर इंसान किस तरह से बर्बाद होता है इसका उदाहरण रिमी ने सबके सामने पेश कर दिया है।

Also Read: Ajay Devgan Daughter Nysa Devgan ने लूट ली सारी महफ़िल, कर दिया यह कमाल !

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.