|

Ajay Devgan Daughter Nysa Devgan ने लूट ली सारी महफ़िल, कर दिया यह कमाल !

Ajay Devgan Daughter Nysa Devgan ने जैसे बिजलियाँ ही गिरादी है। पहली बार लोगों ने न्यासा का ग्लैमरस लुक देखा और फिर उन पर फिदा होने वालों की लाइन लग गई। दरअसल, न्यासा लैक्मे फैशन वीक में शामिल हुई थीं और उन्होंने मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी थी और जब न्यासा इस ड्रेस के साथ रैंप वॉक करने के लिए आई तो लोग उन्हें पहचान ही नहीं पाए। सभी बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस और मॉडल्स को मात देते हुए। इतनी आसानी से सारी महफिल लूट ली। न्यासा के सामने जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे और शनाया कपूर जैसी एक्ट्रेस भी पानी मांग गई। वहाँ मौजूद हर शख्स की निगाहें सिर्फ और सिर्फ न्यासा पर ही टिक्की थीं।

Ajay Devgan Daughter Nysa Devgan ने लूट ली सारी महफ़िल, कर दिया यह कमाल !
Ajay Devgan Daughter Nysa Devgan ने लूट ली सारी महफ़िल, कर दिया यह कमाल !

Ajay Devgan Daughter Nysa Devgan के आगे शनाया कपूर और जाह्नवी कपूर पड़े फीके

दरहसल न्यासा ने पहली बार रैंप वॉक किया था। लेकिन ऐसा लग ही नहीं रहा था कि वो पहली बार किसी शो का हिस्सा बनी हो। वो इतना कॉन्फिडेंट हो कर कैटवॉक कर रही थी कि मानो कोई प्रोफेशनल मॉडल हो। हालांकि अभी तक सिर्फ न्यासा को उनके लुक के लिए ट्रोल किया जाता था। कई बार लोगों ने उनके सांवले रंग का भी मजाक उड़ाया, लेकिन पहली बार इस ब्राउन गर्ल ने बिना बोले ऐसा जवाब दिया कि लोग इस लड़की के दीवाने हो गए।


न्यासा फिलहाल तो अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है। अभी उनके बॉलीवुड में लॉन्च होने में थोड़ा वक्त है, लेकिन इस फैशन शो के जरिए उन्होंने अपने रास्ते हॉलीवुड में बनाना शुरू कर दिया है। फिलहाल तो अभी हर तरफ न्यासा का ये ग्लैमरस लुक छाया हुआ है।

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.