|

India vs Pakistan T20 Wc: सिर्फ 1 घंटे में बिक गए 60 हज़ार टिकट

India vs Pakistan T20 Wc का मुकाबला हो और क्रिकेट के फेन्स उत्साहित ना हो ये तो हो नहीं सकता। India vs Pakistan T20 Wc का यह मुकाबला अभी 8 महीने बाद खेला जाना है। यह महामुकाबला 23 अक्टूबर में मेलबर्न, ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है। ICC ने जैसे ही टिकट बेचना शुरू किया तो केवल 1 घंटे के भीतर ही सारे टिकट बिक गए। जिसमे भारत और पाकिस्तान के 60000 टिकट तुरंत घंटे भर में बिक गए और हॉउसफुल भी हो गया। भारत और पाकिस्तान के अलावा ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और न्यूज़ीलैंड के टिकट भी हाउसफुल होने की तैयारी में है।

India vs Pakistan T20 Wc सिर्फ 1 घंटे में बिक गए 60 हज़ार टिकट
India vs Pakistan T20 Wc सिर्फ 1 घंटे में बिक गए 60 हज़ार टिकट

पिछले India vs Pakistan T20 Wc मुकाबले में मिली थी हार

भारत के साथ पाकिस्तान, बांग्लादेश और साउथ अफ्रीका को ग्रुप 2 में रखा गया है। भारत कुल 5 मैच खेलेगा और उसमे पहला ही मुकाबला पाकिस्तान के साथ खेलेगा। पिछली बार UAE में भारत पाकिस्तान मुकाबले में भारत को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। पहली बार वर्ल्डकप में भारत को पाकिस्तान से हार मिली थी।

india vs pakistan world cup 2022
india vs pakistan world cup 2022

भारत और पाकिस्तान के साथ Super 12  में होंगी 12 टीमें

भारत और पाकिस्तान के साथ 12 टीमें Super 12  में खेलती नज़र आएँगी। जबकि 4 टीमों पे फैसला अभी बाकी है, इन टीमों पर फैसला फरवरी और जुलाई के कवॉलीफायर में होगा। भारत और पाकिस्तान के साथ 12 टीमें डायरेक्ट सुपर 12 में खेलेंगी। जिसमे न्यूज़ीलैंड,ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश, दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड शामिल है। वही स्कॉटलैंड, नामीबिया, वेस्टइंडीज़ और श्रीलंका ड्रॉ से पहले कवॉलीफायर खेलेंगे। उसके साथ अन्य चार टीमें भी कवॉलीफायर में शामिल होगी।

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.