|

क्या तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर टप्पू और जेठालाल के बिच हो गई अनबन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में टप्पू और जेठालाल के केरेक्टर को कौन पसंद नहीं करता। यह शो आज Trp में भी राज़ करता नज़र आ रहा है। इस शो के सारे कलाकार इतने फेमस हो चुके है मानो हमे इन की आदत सी हो चुकी है। ऐसे में कलाकारों का आपस में अनबन होना शो के मेकर्स के लिए एक बड़ा झटका साबित हो सकता है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो का एक बड़ा कैरेक्टर वैसे ही शो से दुरी बना कर रखा हुवा है। जी हां हम बात कर रहे है, दया बेन की जो शो से मेटरनिटी लिव लेने के बाद मानो शो से बाहर ही हो गई है। वैसे ही अगर शो के मेकर्स अभी और झटके सहने में अभी बिलकुल ही असमर्थ है। और अभी खबर आई है की जेठालाल उर्फ़ दिलीप जोशी और टप्पू उर्फ़ राज उनडकट के बिच चलते शो में अनबन हो गई है। चलिए हम आगे आपको बताते है की क्या हुवा इन दोनों के बिच।

क्या तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर टप्पू और जेठालाल के बिच हो गई अनबन
क्या तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर टप्पू और जेठालाल के बिच हो गई अनबन

दयाबेन उर्फ़ दिशा वाकाणी को वापस लाने की मेकर्स कर रहे कोशिश

तारक मेहता का उल्टा चश्मा हर घर के पसंदीदा शो में से एक है। इस शो से जुड़ा हर कलाकार ख़ास है। और उसमे भी इससे जुड़े बड़े कलाकार जो शो के आधार स्तंभ माने जाते है। जो हे जेठालाल, दयाबेन, टप्पू और बापूजी इनके बिना शो बिलकुल अधूरा लगता है। हम पहले भी आपको बता चुके है की शो की बड़ी कैरेक्टर जो की दया बेन का इंतज़ार काफी समय से किया जा रहा है। दर्शक भी बार-बार मेकर्स को अप्रोच करके पूछ करे है की दया बेन कब आएगी। मेकर्स भी दया बेन को वापस लाने की पूरी कोशिश कर रहे है। लेकिन दयाबेन उर्फ़ दिशा वाकाणी को लगता है की वह अभी आने के मूड में नहीं है। ऐसे में तारक मेहता शो के मेकर्स किसी अनबन की वजह से एक और कलाकार कम होता हुवा नहीं देख सकता। अब बात करे जेठालाल और टप्पू के बारे में तो इन दोनों के बिच हुई अनबन के बारे में आपको आगे आर्टिकल में बताते है की ऐसी क्या बात हुई की इन दोनों के बिच अनबन हो गई।

तारक मेहता शो में टप्पू और जेठालाल के बिच अनबन, जेठालाल ने लगाई डांट
तारक मेहता शो में टप्पू और जेठालाल के बिच अनबन, जेठालाल ने लगाई डांट

तारक मेहता शो में टप्पू और जेठालाल के बिच अनबन, जेठालाल ने लगाई डांट

दरहसल तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के टप्पू यानि राज उनडकट को पुराने टप्पू की जगह रिप्लेस किया गया और जब से राज शो का हीस्सा बने है, तबसे राज शो में लेट आ रहे है। राज का शो में लेट आना शुरू में सबने बर्दाश्त कर लिया। क्यूंकि सबको लगा के कोई निजी कारणों से राज लेट हो रहा होगा। लेकिन राज का बार-बार लेट आना सबको अच्छा नहीं लगा। हद तो तब पार हुई जब राज ने एक बार जेठालाल यानि दिलीप जोशी को 1 घंटे तक वेइट करवाया और उसके बाद दिलीप ने राज को डांट भी सुनाई थी। उसके बाद खबर फ़ैल गई के दिलीप जोशी और राज उनडकट के बिच अनबन हो गई है। अगर यह खबर सच है, तो तारक मेहता शो के मेकर्स को जल्द ही इन दोनों के बिच सुला करवा लेना चाहिए। बहरहाल दिलीप जोशी से मिडिया ने सवाल करने पर उन्होंने ऐसी कोई घटना होने से इंकार किया है।

Also Read: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की दया बेन की जगह इस अभिनेत्री को किया गया था पसंद

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.