|

Anupama Written Update: सुधांशु पांडे उर्फ ​​वनराज ने खुलासा किया कि मेरे नेगेटिव रोल से मिलते है धमकी भरे मेसेज…

Anupama Written Update: सुधांशु पांडे उर्फ ​​वनराज ने खुलासा किया है कि कैसे वह नफरत की आंधी को मानसिक या भावनात्मक रूप से प्रभावित नहीं होने देते।अनुपमा टीआरपी चार्ट पर बहुत अच्छा कर रही है। इसकी रेटिंग 4 और अधिक है, जो हाल के समय में किसी भी टीवी शो के लिए एक रिकॉर्ड है। अनुपमा के प्रमुख व्यक्ति सुधांशु पांडे को एक ग्रे चरित्र मिला है, जिसे सोशल मीडिया पर भारी मात्रा में नफरत मिल रही है। तथ्य यह है कि उससे नफरत की जा रही है, यह साबित करता है, कि वह बहुत अच्छा काम कर रहा है। एक वीडियो में, सुधांशु पांडे ने बताया कि कैसे वनराज का स्वभाव भयानक है, लेकिन जब बात अपने बच्चों या परिवार की आती है, तो वह बहुत कमजोर होता है। उन्हें लगता है, कि वनराज को शो में प्यार की जरूरत है। शो में, अनुपमा, सुधांशु पांडे उर्फ ​​वनराज ने यह भी खुलासा किया कि सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणियों की बाढ़ कभी-कभी थोड़ी अधिक होती है।

Anupama Written Update: सुधांशु पांडे उर्फ ​​वनराज ने खुलासा किया कि मेरे नेगेटिव रोल से मिलते है धमकी भरे मेसेज...
Anupama Written Update: सुधांशु पांडे उर्फ ​​वनराज ने खुलासा किया कि मेरे नेगेटिव रोल से मिलते है धमकी भरे मेसेज…

Anupama Written Update: धमकी भरे मेसेज को कैसे निपटते है सुधांशु

उन्होंने एक वीडियो में कहा, “हां, विभिन्न बिंदुओं पर यह आपको हिट करता है। आपको खुद को बताना होगा कि यह सिर्फ एक नकारात्मक चरित्र है जिसे आप निभा रहे हैं। कई बार लोग गंदे धमकी भरे मेसेज भी भेजते हैं। यह ठीक है, क्योंकि वे आपको नहीं बल्कि आपके चरित्र को गंदे मेसेज भेज रहे हैं। आपको इस बात से बहुत सावधान रहना होगा कि आप इसे कैसे एब्सॉर्ब करते हैं।” सुधांशु पांडे ने कहा कि एक अभिनेता के रूप में उन्हें खुद को बताना पड़ा कि वनराज सिर्फ एक चरित्र है, और लोग एक निश्चित तरीके से प्रतिक्रिया देंगे।

आने वाले एपिसोड्स में, हम देखेंगे कि वनराज मालविका को परितोष और उसे व्यवसाय सौंपने के लिए हेरफेर करता है। उन्होंने वादा किया है कि दर्शकों के लिए स्टोर में नाटक पर्याप्त है। उन्होंने वीडियो में कहा, “फिलहाल मैं इतना ही कह सकता हूं कि बहुत सारा ड्रामा होने वाला है। चाहे वनराज कुछ बहुत ही नेगेटिव करने वाला हो, मैं ऐसा नहीं कहूंगा लेकिन यह होने वाला है। वह अभी बहुत ही केंद्रित अवस्था में है, क्योंकि उसे इसे किसी भी कीमत पर बड़ा बनाना है, क्योंकि अब वह इसे परिवार के लिए करना चाहता है।”

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.