|

Kapil Sharma Show Latest Episode में साजिद नाडियाडवाला ने खुलासा किया की कैसे छोटी सी बात पे उनका सलमान से झगड़ा हुवा..

Kapil Sharma Show Latest Episode में कपिल शर्मा ‘नाडियाडवाला स्पेशल’ में साजिद नाडियाडवाला का स्वागत करते हैं। मेजबान उससे पूछता है कि उसे अपना विशेष एपिसोड कैसा लग रहा है। साजिद कहते हैं, ”यह शो मेरा है. मैंने अर्चना को ब्रेक दिया था।”
अर्चना कहती हैं, ”क्या साजिद? मैंने आपको अपना ब्रेक दिया। मैंने आपकी पहली फिल्म की थी।” साजिद सहमत हुवे और कहते हैं कि उन्होंने सिद्धू जी को भी अपना पहला ब्रेक दिया था। कपिल और अर्चना हैरान दिखे। साजिद कहते हैं, ‘मुझसे शादी करोगी’ में सिद्धू ने कमेंटेटर का रोल किया था।
वह अपने दादा की फिल्मी विरासत के बारे में बात करते हैं। बीते दिनों को याद करते हुए उन्होंने बताया कि कैसे ऑस्कर अवॉर्ड नाइट का टिकट मिलना बहुत महंगा था। उन्होंने खुद से वादा किया था कि एक दिन ऑस्कर में पहली रो में बैठेंगे, यूनिवर्सल स्टूडियो को बंद कर देंगे और हॉलीवुड अभिनेता सिल्वेस्टर स्टेलोन के साथ काम करेंगे।

Kapil Sharma Show Latest Episode में साजिद नाडियाडवाला ने खुलासा किया की कैसे छोटी सी बात पे उनका सलमान से झगड़ा हुवा..
Kapil Sharma Show Latest Episode में साजिद नाडियाडवाला ने खुलासा किया की कैसे छोटी सी बात पे उनका सलमान से झगड़ा हुवा..


कपिल ने यूनिवर्सल स्टूडियो को बंद करने की इच्छा पर भौंहें चढ़ा दीं। साजिद कहते हैं, “मैंने सिल्वेस्टर स्टेलोन के साथ काम किया, थिएटर की अगली पंक्ति बुक की, जहां उनके साथ एक दृश्य शूट करने के लिए ऑस्कर आयोजित किया जाता है, और फिल्म की शूटिंग के लिए पूरे यूनिवर्सल स्टूडियो को भी बंद कर दिया।”

vachanbaddh news


स्टेज पर टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन का स्वागत किया गया। वे बताते हैं कि उनकी पहली फिल्म हीरोपंती कैसे हुई। मंच पर उनके साथ अहान शेट्टी भी शामिल होते हैं। कपिल का कहना है कि साजिद ने पीढ़ियों के लिए अभिनेताओं के साथ कॉन्ट्रेक्ट पर हस्ताक्षर कर लिए है, क्योंकि उन्होंने सुनील शेट्टी और फिर उनके बेटे को भी साइन कर लिया। साजिद कहते हैं, ”मैंने अहान से कहा था कि जल्दी शादी कर लो ताकि मैं उसके बच्चे को भी लॉन्च कर सकूं.”


मंच पर उनके साथ साजिद की पत्नी वर्दा भी शामिल होती हैं। वर्दा ने खुलासा किया कि कैसे साजिद उसे सिखाता है कि पार्टियों में क्या बोलना है। साजिद कहते हैं, “बोलती हुई बीवी अच्छी होती है, साइलेंट बीवी खतरनाक होती है।”
कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक सनी देओल और धर्मेंद्र के रूप में मंच पर आते हैं। वे अपने एक-एक अभिनय से मनोरंजन करते हैं।
इसके बाद कपिल उन्हें ‘पोस्ट का पोस्टमॉर्टम’ सेगमेंट में उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल से तस्वीरें दिखाते हैं। फिर वह अभिनेताओं के साथ चीनी कानाफूसी बजाता है। वर्दा ने खुलासा किया कि अक्षय और उनकी पत्नी ट्विंकल अपने बच्चों को अपने साथ रखेंगे जब वे शूटिंग के लिए जाएंगे।
टाइगर और अहान ने खुलासा किया कि जब वे अपने पिता के साथ कहीं भी जाते हैं, तो जनता केवल उनकी ऑरा के कारण उन्हें नोटिस करती है।

जब Kapil Sharma Show Latest Episode में साजिद नाडियाडवाला ने सलमान से छोटे से झगड़े की बात कही

Kapil Sharma Show Latest Episode में साजिद नाडियाडवाला ने खुलासा किया की हर दिल जो प्यार करेगा के लिए साइन करते समय सलमान खान के साथ एक छोटे से झगड़े के बारे में खुलासा किया। वे कहते हैं, ‘मैंने फिल्म के लिए किसी और को कास्ट किया था, जो शूटिंग से 20 दिन पहले ही पीछे हट गया था। मैं फिर सलमान के पास गया, जो उस समय शाहरुख के साथ कुछ-कुछ होता है की शूटिंग कर रहे थे। वह फिल्म करने के लिए तैयार हो गए, लेकिन जब मैंने कहा कि शूटिंग 20 दिनों में है, तो उन्होंने मना कर दिया, क्योंकि उनके पास तारीखें नहीं थीं। हम एक छोटे से झगड़े में पड़ गए और उन्होंने अपनी शेड्यूल डायरी मुझ पर फेंक दी। मैंने डायरी उठाई और उसकी तारीखें ठीक कर लीं। तीन दिन बाद उसका लड़का मेरी डायरी लेने मेरे पास आया, क्योंकि उसे नहीं पता था कि उसे किस शूट पर जाना है।

Also Read: क्यों सलमान खान और धर्मेंद्र ने सुभाष घई को मारे थे थप्पड़, ऐसा क्या हुवा था, जाने वजह

Share
vachanbaddh news

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *