|

Akshay Kumar Kapil Sharma से थे नाराज़, फिर भी क्यों अक्षय को कपिल शर्मा शो में जाना पड़ा?

Akshay Kumar Kapil Sharma: बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार की बात करें तो साल भर में इनकी तीन से चार फ़िल्में आसानी से रिलीज हो जाती है और इन फिल्मों को प्रोमोट करने के लिए अक्षय कुमार भी जी तोड़ मेहनत करते हैं। अब फ़िल्म को प्रोमोट करने का सबसे आसान और बेहतर तरीका है, किसी भी शो का हिस्सा बन जाना और इस समय जैसे की आप सभी जानते हैं, कि बॉलीवुड के कई सारे ऐसे कलाकार रहे हैं, जो अपनी फिल्मों को प्रोमोट करने के लिए सबसे ज्यादा कपिल शर्मा शो का सहारा लेते हैं और आप इस बात से भी वाकिफ हैं, कि कपिल शर्मा शो पर अक्षय कुमार का आना जाना लगा ही रहता है। लेकिन कुछ दिनों पहले एक खबर ऐसी भी आई थी, जिसमें ये बताया गया था, कि अक्षय कुमार कपिल शर्मा की एक हरकत से नाराज हो गए थे। हालांकि इस नाराजगी के चलते उन्होंने अपनी आगामी फ़िल्म बच्चन पांडे के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर जाने से भी मना कर दिया था। फिर भी अक्षय कुमार को क्यों वापस जाना पड़ा कपिल शर्मा शो पर, चलिए जानते है।

क्यों अक्षय को कपिल शर्मा शो में जाना पड़ा यह थी वजह...
क्यों अक्षय को कपिल शर्मा शो में जाना पड़ा यह थी वजह…

क्यों अक्षय को कपिल शर्मा शो में जाना पड़ा? यह थी वजह…

दरअसल अभी हाल ही में अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कपिल शर्मा के शो पर नजर आ रहे है। इस वीडियो में कपिल शर्मा और अक्षय कुमार बातो ही बातों में एक दूसरे को बेवफ़ा कहने का कोई मौका नहीं छोड़ते। हालांकि आखिर में वह अपने फैन्स से बच्चन पांडे की रील्स बनाकर शेयर करने की बातें कहते दिख रहे हैं। अक्षय कुमार ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, बेवफा यानी धोखेबाज सबकी लाइफ में होता है। अभी मेरी लाइफ में धोखेबाज है कपिल शर्मा और आपकी? फिर अक्षय कहते है सारे बोलो बेवफा, ज़ोर से बोलो बेवफा। इस वीडियो में अक्षय कुमार ये भी कहते हुए दिखाई दे रहे हैं, कि बेवफा कोई भी हो सकता है, दोस्त भी, होस्ट भी, चाचा भी, मामा भी, बुआ भी, भतीजा भी कोई भी हो सकता है। वहीं दूसरी ओर इसी दौरान अक्षय और कपिल एक दूसरे की तरफ इशारा करते हुए बेवफा की बातें करते दिखाई दे रहे है। फिर अक्षय कहते हैं, ये गाना बेवफा मेरी ओर से सभी को तोहफा है, तो जाओ और इस गाने पर रील्स बनाओ। जैसे मेरी लाइफ का बेवफा है, कपिल शर्मा, दोस्तों इस तरह आप भी समझ सकते हैं कि अक्षय कुमार ने अपने सबसे करीबी दोस्त कपिल शर्मा को माफ़ कर दिया है। लेकिन आखिर गुस्से की वजह क्या थी? इस बात से भी हम आपको रूबरू करा देते हैं।

Akshay Kumar Kapil Sharma के नाराज़गी की यह थी असली वजह
Akshay Kumar Kapil Sharma के नाराज़गी की यह थी असली वजह

Akshay Kumar Kapil Sharma के नाराज़गी की यह थी असली वजह

दरअसल हुआ यूं कि आज से कुछ महीने पहले खबर आई थी जिसमें ये बताया गया था कि अक्षय कुमार और कपिल शर्मा के बीच में कुछ अनबन हो गई, जिसके चलते अक्षय कुमार अपनी फ़िल्म बच्चन पांडे का प्रमोशन करने के लिए उनके शो पर नहीं चाहिए। बताया गया था कि बीते दिनों अक्षय कुमार कपिल शर्मा के शो पर अपनी फ़िल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इस दौरान कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार के बीच विवाद हुआ था।

हालांकि इस दौरान एक हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट भी सामने आई थी, जिसमें कपिल शर्मा कथित तौर पर उस इंटरव्यू की ओर इशारा कर रहे थे, जो अक्षय कुमार ने 2019 में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ किया था। शो में उनके मजाक के इस हिस्से के कारण दोनों के बीच में विवाद हो गया था, जिसके बाद अक्षय कुमार ने फैसला लिया था, कि अब वो उनके शो पर नहीं जाएंगे। लेकिन सारे गिले शिकवे भुलाकर अब उन्होंने कपिल शर्मा को माफ़ कर दिया है और उनके हिस्सा बनने वाले हैं अपनी अपकमिंग फ़िल्म बच्चन पांडे के प्रमोशन के लिए दी कपिल शर्मा। शो पर वो शिरकत करते हुए दिखाई देने वाले हैं। इसी के साथ ही बच्चन पांडे फ़िल्म की बात करें तो इस उनको होली के दिन यानी 18 मार्च को रिलीज किया जाना है। फ़िल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आने वाली है।

Also Read: Kapil Sharma Show Latest Episode में साजिद नाडियाडवाला ने खुलासा किया की कैसे छोटी सी बात पे उनका सलमान से झगड़ा हुवा..

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *