|

सुदीप किच्चा के बयान से भड़के अजय देवगन, दिया हैरान करने वाला बयान !

बॉलीवुड की आज कल फिल्मे तो रिलीस हो रही है, लेकिन चल नहीं पा रही, इसकी वजह है साऊथ की फिल्मे। आज कल साऊथ की फिल्मो का ट्रेंड ऐसा बढ़ा है की लोग बॉलीवुड की फिल्मे देखना पसंद नहीं कर रहे। सीधे कहे तो बॉलीवुड की कलेक्शन ठीक से नहीं हो पा रही है। इसमें ज़ाहिर सी बात है की बॉलीवुड एक्टरों का फ़्रस्ट्रेशन कभी ना कभी तो निकलना था। ऐसे में अजय देवगन साउथ सुपरस्टार सुदीप किच्चा के एक बयान को लेकर उनसे सीधा भीड़ गए हैं। सबको पता है इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों का दिवाला निकला हुआ है। ऐसे में किच्चा सुदीप के एक बयांन से अजय देवगन भड़क गए है। चलिए आपको बताते है की क्या है मांजरा।

सुदीप किच्चा के बयान से भड़के अजय देवगन, दिया हैरान करने वाला बयान !
सुदीप किच्चा के बयान से भड़के अजय देवगन, दिया हैरान करने वाला बयान !

सुदीप ने किया हिंदी भाषा का अपमान, अजय देवगन बबूला !

फिल्म इंडस्ट्री में आज पुष्पा, आरआरआर और केजीएफ के सामने हर बॉलीवुड फ़िल्म पिट चुकी हैं। साउथ की फ़िल्में हिंदी बेल्ट में धुआंधार कमाई कर रही है। इन फिल्मों की कमाई 1000 करोड़ के पार पहुँच चुकी है। इसी के चलते करीब तीन 4 दिन पहले एक कार्यक्रम में मंच पर खड़े होकर सुदीप किच्चा ने कहा था कि हिंदी अब राष्ट्रीय भाषा नहीं रही। उन्होंने कहा था कि आज बॉलीवुड में पैन इंडिया फ़िल्में की जा रही है। वो तेलुगु और तमिल फिल्मों का रीमेक बना रहे हैं, लेकिन इसके बाद भी वो संघर्ष कर रहे हैं। जबकि आज हम वो फ़िल्में बना रहे हैं, जो दुनिया भर में देखी जा रही है। सुदीप किच्चा के इस बयान पर खूब बवाल मचा है।

अजय देवगन ने सुदीप किच्चा को दिया यह जवाब, हुवा ट्विटर ट्रेंड..

सुदीप किच्चा के इस बयान पर अब तक बॉलीवुड में सभी ने चुप्पी साध रखी थी। लेकिन अब इस पर अजय देवगन का खून खौल उठा है। उन्होंने ट्विटर पर सुदीप किच्चा को टैग करते हुए लिखा है, ‘मेरे भाई, आपके अनुसार अगर हिंदी राष्ट्रभाषा नहीं है, तो आप अपनी मातृ भाषा की फिल्मों को हिंदी में डब करके क्यों रिलीज करते है? हिंदी हमारी मात्र भाषा और राष्ट्रभाषा ही है और हमेशा रहेंगी। जन गण मन।’ इतने दिनों से सारे बॉलीवुड स्टार्स ना चाहते हुए भी साउथ सिनेमा की तारीफ कर रहे थे। लेकिन अजय देवगन ने पहली बार सुदीप किच्चा को जवाब देकर बिगुल फूंक दिया है। अब आगे देखते हैं कि आज के इस बयान का क्या असर होता है।

Also Read: शाहरुख़ खान ने दी सुहाना खान के बॉयफ्रेंड को चेतावनी, माननी होगी यह 7 शर्ते

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.