|

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बने माता-पिता

Priyanka welcome a baby through surrogacy: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बने माता-पिता दंपति ने अपने बच्चे के लिंग का खुलासा करने से परहेज किया लेकिन एक हालिया रिपोर्ट बताती है कि पीसी और निक ने एक बच्ची का वेलकम किया है। डेलीमेल डॉट कॉम को एक सूत्र ने बताया कि उनकी बेटी का जन्म एलए के बाहर दक्षिणी कैलिफोर्निया के एक अस्पताल में 12 सप्ताह पहले हुआ था, जहां वह निक-प्रियंका के घर लौटने के लिए स्वस्थ होने तक रहेगी। दंपति कथित तौर पर अप्रैल में अपने बच्चे की उम्मीद कर रहे थे और प्रियंका ने मातृत्व को गले लगाने के लिए अपने काम के कार्यक्रम को भी मंजूरी दे दी थी।

Priyanka welcome a baby through surrogacy प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बने माता-पिता
Priyanka welcome a baby through surrogacy प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बने माता-पिता

Priyanka Welcome a Baby – पीसी और निक ने बच्ची का किया वेलकम

अपने बच्चे के आगमन की घोषणा करते हुए, प्रियंका-निक ने एक बयान में साझा किया था, “हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का वेलकम किया है। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि अभी हम अपने परिवार पर ध्यान देना चाहते हैं। बहुत – बहुत धन्यवाद।”

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने नाम से ‘चोपरा जोनास’ को हटाने के बाद लोगो ने तलाक की अफवाहों को हवा दी थी। अब अटकलों और अफवाओं को विराम मिल चूका होगा, क्यूंकि प्रियंका और निक के माता पिता बनने की खबर आते ही सारी जूठी अफ़वाए को खत्म होना तो लाज़मी है।  प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल में जब यह बात शेयर की उससे लगता है की उन्हें प्राइवेसी चाहिये कुछ समय वह अपने परिवार के साथ ही रहेगी।

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.