|

शाहरुख़ खान ने दी सुहाना खान के बॉयफ्रेंड को चेतावनी, माननी होगी यह 7 शर्ते

शाहरुख़ खान ने दी सुहाना खान के बॉयफ्रेंड को चेतावनी (Shahrukh khan daughter boyfriend): बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख़ खान को आज कौन नहीं जानता। शाहरुख़ खान के फेन्स आज पूरी दुनिया में मौजूद है। शाहरुख़ खान को बॉलीवुड में सेल्फ मेड मेंन के रूप में जाना जाता है। आज वह जो कुछ भी है वह अपनी मेहनत और लगन की वजह से है। शाहरुख़ खान आज उस मुकाम पर पहुंच चुके है की उन्होंने दौलत, शौहरत के साथ इज़्ज़त भी काफी कमाई है। शाहरुख़ खान को तो करोडो लोग प्यार करते है। लेकिन क्या आपको पता है शाहरुख़ को किस्से सबसे ज़्यादा प्यार है। जी हां, हम बात कर रहे है शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान के बारे में, शाहरुख़ सुहाना के लिए हमेशा से ही बड़े पसेसिव रहे है और शाहरुख़ अपनी बेटी को प्रिन्सेस की तरह रखते है। ऐसे में एक मिडिया रिपोर्टर ने शाहरुख़ से सुहाना खान के बॉयफ्रेंड को लेके सवाल पूछा तो शाहरुख़ ने कहा मेरी बेटी को जो डेट करता है उसे यह 7 शर्ते है जो माननी होगी। चलिए आपको बताते है की यह कौन सी शर्ते है जो शाहरुख़ ने सुहाना के बॉयफ्रेंड के लिए रखी है।

शाहरुख़ खान ने दी सुहाना खान के बॉयफ्रेंड को चेतावनी, माननी होगी यह 7 शर्ते
शाहरुख़ खान ने दी सुहाना खान के बॉयफ्रेंड को चेतावनी, माननी होगी यह 7 शर्ते

शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान न्यूयोर्क में जीती है आलिशान ज़िन्दगी..

शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान आज 21 साल की हो चुकी है। सुहाना अभी न्यूयोर्क में फिल्म मेकिंग की पढाई कर रही है। शाहरुख़ खान अपनी बेटी से बहुत प्यार करते है। कहे तो घर में सुहाना ही है जो अपने पिता शाहरुख़ की सबसे ज़्यादा लाड़ली है। वैसे तो हर पिता को अपनी बेटी से सबसे ज़्यादा प्यार होता है, लेकिन सुहाना सच मे जैसे पापा की परी ही है। जैसे शाहरुख़ खान की बेटी न्यूयोर्क में दूसरी लड़कियों की तरह हॉस्टल में नहीं रहती, बल्कि शाहरुख़ ने न्यूयोर्क में सुहाना के लिए एक आलिशान अपार्टमेंट खरीद के दे दिया है। सुहाना वहा आलिशान ज़िन्दगी जीती है और आये दिन अपने दोस्तों के साथ वहा पार्टी करती रहती है और इसके बारे मे वह सोशल मिडिया पे अपने फेन्स के साथ शेयर भी करती है। ऐसे में पापा की परी सुहाना खान के बॉयफ्रेंड को शाहरुख़ ने यह 7 शर्ते रखी है, चलिए आपको आगे आर्टिकल में बताते है वह चेतावनी से भरी शर्ते।

vachanbaddh news
शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान न्यूयोर्क में जीती है आलिशान ज़िन्दगी..
सुहाना खान के बॉयफ्रेंड को माननी होगी यह 7 शर्ते, यह है शर्ते..

सुहाना खान के बॉयफ्रेंड को माननी होगी यह 7 शर्ते, यह है शर्ते..

शाहरुख़ खान को हमेशा इंटरव्यू में सवाल पूछे जाते है। कुछ सवाल प्रोफेशनल होते है तो कुछ उनके निजी जीवन को लेके। लेकिन शाहरुख़ कभी सवाल का जवाब देने से नहीं इतराते, बल्कि खुल के उनके बारे में बात करते है। ऐसे में एक इंटरव्यू में सुहाना खान के बॉयफ्रेंड को लेके सवाल करने पर शाहरुख़ ने 7 सामान्य शर्ते रखी है की जो उनकी बेटी को डेट करता है, उसे वह शर्ते माननी होगी। वैसे तो सुहाना अभी सिंगल है फिर भी शाहरुख़ ने यह शर्त कही की 1- नौकरी करो 2- समझो कि मैं तुम्हें पसंद नहीं करता हूं 3- मैं हर जगह मौजूद हूं 4-अपना एक वकील भी रखो 5- वो मेरी राजकुमारी है तुम्हारी जीत नहीं 6- मुझे दोबारा जेल जाने में कोई आपत्ति नहीं होगी 7-तुम उसके साथ जो भी करोगे वो मैं तुम्हारे साथ करुंगा। हालांकि शाहरुख़ आगे कहते है की अगर मेरी बेटी को कोई पसंद आता है, तो में उसे कुछ नहीं कहूंगा और में उसे ख़ुशी से एक्सेप्ट कर लूंगा। लेकिन में उस लड़के को वॉर्निंग ज़रूर देना चाहता हूँ, की वह मेरी एक लौती प्रिंसेस है, जिससे में सबसे ज़्यादा प्यार करता हूँ।

Also Read: वरुण धवन को 4 बार मना करने पर भी आखिर कैसे मानी वरुण की दुल्हनिया !

Share
vachanbaddh news

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *