|

बिग बॉस 15 रश्मि देवोलीना की लड़ाई और तेज़ हो गई

बिग बॉस 15 रश्मि देवोलीना की लड़ाई और तेज़ हो गई
बिग बॉस 15 रश्मि देवोलीना की लड़ाई और तेज़ हो गई

बिग बॉस 15 रश्मि देवोलीना की लड़ाई और तेज़ हो गई

बिग बॉस 15 रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी की लड़ाई और तेज हो गई; रश्मि ने कहा – ‘हर बार तुझे कोई न कोई टट्टू चाहिए’ बिग बॉस 15 के आने वाले एपिसोड में रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच मतभेद सभी बाधाओं को तोड़ते हुए दिखाई देंगे। दोनों टेबल पर चढ़कर एक-दूसरे को चुनौती देते हुए अपनी हद पार करते हुए दिखाई देंगे।

अगले एपिसोड के प्रोमो के अनुसार, देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई को “स्वार्थी” कहेंगी और उन्हें यह कहते हुए दिखाई देंगी कि पिछले सीजन में डर के कारण, वह नहीं बोलेंगी।

वह आगे रश्मि से कहती नजर आएंगी, ‘तुझे हर सीजन में कोई न कोई टट्टू चाहिए’ (आपको हर मौसम में अपनी धुन पर नाचने के लिए किसी न किसी की जरूरत होती है) और उसे थप्पड़ मारने की धमकी भी देती है।

रश्मि गुस्से में उस पर यह कहकर पलटवार करती नजर आएंगी, ‘उसे लोगों की जरूरत हो सकती है, रश्मि देसाई को किसी की जरूरत नहीं है।’ उनके बगल में बैठे उमर रियाज टेंशन में नजर आ रहे हैं.

रश्मि देसाई भी उन्हें एक ‘इनसिक्योर’ महिला कहती नजर आएंगी, जो उनसे ‘ईर्ष्या’ करती हैं। बाद में, देवोलीना और रश्मि अपनी लड़ाई जारी रखने के लिए टेबल पर चढ़ जाते हैं जबकि उमर रश्मि को रोकता है और प्रतीक सहजपाल देवोलीना को शांत करने की कोशिश करता है।

रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्य पिछले तीन सालों से दोस्त हैं और बिग बॉस 15 के घर में प्रवेश करने के बाद उनकी दोस्ती नाले में चली गई। पिछले वीकेंड का वार के दौरान, जब रश्मि ने जेल भेजने के लिए देवोलीना का नाम लिया तो दोनों की दोस्ती के बीच चीजें खराब होने लगी।

रश्मि के इस फैसले से देवोलीना हैरान रह गईं। टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान चीजें हाथ से निकल गईं और दोनों अब एक-दूसरे को बर्दाश्त नहीं कर सकते। नए एपिसोड में, रश्मि को देवोलीना की वजह से रोते हुए देखा गया और शमिता से कहा कि अपने दोस्त को दूसरों के सामने आपके बारे में बात करते और चुगली करते हुए देखना बहुत दर्दनाक है। देवोलीना ने भी रितेश से कहा था कि वह रश्मि की हरकत से दुःखी हैं।

बिग बॉस 15 करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश के साथ ब्रेकअप करेंगे

बिग बॉस 15 रश्मि ने प्रतीक पर लगाया बदसलूकी का आरोप..

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.