|

शोएब अख्तर बयान पर भड़के फेन्स, कहा विराट को अनुष्का से शादी नहीं करनी चाहिए थी…

अनुष्का शर्मा के प्रशंसकों ने शोएब अख्तर की खिंचाई की, जब उन्होंने कहा कि ‘विराट को शादी नहीं करनी चाहिए’, इसे ‘बेवकूफ तर्क’ कहते हैं, पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने हाल ही में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पर टिप्पणी करने के बाद प्रशंसकों को परेशान कर दिया था क्योंकि उनकी बेटी वामिका की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई थीं। मैदान पर विराट के प्रदर्शन की ओर इशारा करते हुए, उन्होंने रिकॉर्ड पर जाकर कहा कि अभिनेत्री और स्टार क्रिकेटर को शादी नहीं करनी चाहिए थी।

Netizans Angry on Shoeb Akhtar
Netizans Angry on Shoeb Akhtar

शोएब अख्तर पर भड़के नेटिज़न्स

यह टिप्पणी को लेकर नेटिज़न्स के कहा यह एक ‘बेवकूफ तर्क’ है। एक यूजर ने लिखा, ‘शर्मनाक। विराट कोहली की निजी जिंदगी पर कमेंट कर सबका ध्यान खींचने की कोशिश की जा रही है. उन्हें पाकिस्तान में नागरिकों और क्रिकेट की खेदजनक स्थिति के बारे में बोलना चाहिए। ट्वीट में लिखा है,  ”वे 2013 से रिलेशनशिप में हैं और 2017 में उन्होंने शादी कर ली। उनके साल 2017, 2018, 2019 के आंकड़े देखें। उनके करियर की सबसे ऊंची चोटी साल 2018 में आई।”

एक फैन ने कहा, “मैं आपको बता दूं शादी के बाद कपिल ने WC 83 जीता। शादी के बाद धोनी ने WC 11 जीता। शादी के बाद विराट ने WC 19 जीता। यह बताते हुए कि विराट ने अपनी शादी के बाद अपने करियर में कैसे उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है।

Shoeb Akhtar On Virat Kohli
Shoeb Akhtar On Virat Kohli

यह सब तब शुरू हुआ जब शोएब ने विराट के भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान के रूप में संन्यास लेने के हालिया फैसले पर अपनी राय व्यक्त की। तभी उन्होंने कहा कि क्रिकेटर को शादी करने के बजाय 10-12 साल तक खेल पर ध्यान देना चाहिए था। यह दावा करते हुए कि उन्होंने अपने लिए भी ऐसा ही किया होगा, उन्होंने कहा, “मैं यह नहीं कह रहा कि शादी करना गलत है लेकिन अगर आप भारत के लिए खेल रहे हैं, तो आपने थोड़ा समय खेल का आनंद लेना चाहिए।”

उन्होंने यह कहना जारी रखा कि जहां समय के साथ जिम्मेदारियां बढ़ने के साथ परिवार से हमेशा दबाव रहेगा, उनका मानना ​​​​है कि विराट को खेल से संन्यास लेने के बाद अनुष्का से शादी करनी चाहिए थी।

इस बीच, यह पहली बार नहीं है जब विराट के साथ अनुष्का के रिश्ते को क्रिकेटर के करियर के प्रदर्शन के लिए सवालों के घेरे में रखा गया है। इससे पहले, अभिनेत्री ने सुनील गावस्कर की टिप्पणी से जुड़ी एक ऐसी घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त की थी और व्यक्त किया था, “श्री गावस्कर, आपका संदेश अरुचिकर है, लेकिन मैं आपको यह बताना चाहूंगी कि आपने इस तरह का व्यापक बयान देने के बारे में क्यों सोचा। एक पत्नी को अपने पति के खेल के प्रदर्शन के लिए उस पर आरोप लगा रहे है?”

“मुझे यकीन है कि पिछले कुछ वर्षों में आपने खेल पर टिप्पणी करते हुए हर क्रिकेटर के निजी जीवन का सम्मान किया है। क्या आपको नहीं लगता कि आपके मन में मेरे और हमारे लिए समान सम्मान होना चाहिए? मुझे यकीन है कि कल रात से मेरे पति के प्रदर्शन पर टिप्पणी करने के लिए आपके दिमाग में कई अन्य शब्द और वाक्य हो सकते हैं या क्या आपके शब्द केवल तभी प्रासंगिक हैं जब आप इस प्रक्रिया में मेरे नाम का उपयोग करते हैं? यह 2020 है और चीजें अभी भी मेरे लिए नहीं बदली हैं। मैं कब क्रिकेट में घसीटा जाना बंद करुँगी, आदरणीय गावस्कर, आप एक महानायक हैं जिनका नाम इस सज्जन व्यक्ति के खेल में सबसे ऊपर है। जब मैंने आपको यह कहते हुए सुना तो बस आपको यह बताना चाहती थी के मुझे क्या लगा”।

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.