|

कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने अपने बयान में नोरा फतेही, जैकलीन फर्नांडीज, श्रद्धा कपूर जैसे कई बॉलीवुड हस्तियों के नाम

कॉनमैन-सुकेश-ने-लिए-नोरा-जैकलीन-श्रद्धा-के-नाम
कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर Celebrity’s Caught On Sukesh Chandrashekhar Case

कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने अपने बयान में नोरा फतेही, जैकलीन फर्नांडीज, श्रद्धा कपूर जैसे बॉलीवुड हस्तियों के नाम

कई बॉलीवुड हस्तियां जांच के दायरे में हैं क्योंकि उनका नाम प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष अपने बयान में कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर द्वारा लिया जा रहा है। कथित 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग घोटाले में केंद्रीय एजेंसी उसकी जांच कर रही है। जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही की जांच की जा रही है क्योंकि उन्हें कथित तौर पर चंद्रशेखर से महंगे उपहार मिले थे। अपने खुलासे बयान के अनुसार, सुकेश चंद्रशेखर ने यह भी उल्लेख किया है कि उनके श्रद्धा कपूर और शिल्पा शेट्टी जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों के साथ संबंध हैं। अपने बयान में सुकेश चंद्रशेखर द्वारा नामित सभी बॉलीवुड हस्तियों पर एक नज़र डालें।

सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडीज की कई मशहूर सेल्फी इंटरनेट पर वायरल हुई थीं। जल्द ही यह पता चला कि अभिनेत्री को गुच्ची जिम वियर, गुच्ची जूते, रोलेक्स घड़ी, 15 जोड़ी झुमके, 5 बिर्किन बैग, हेमीज़ चूड़ियाँ और एलवी बैग जैसे महंगे उपहार प्राप्त हुए।

चार्जशीट के मुताबिक, उसने जैकलीन की मां को करीब 1,80,000 डॉलर और एक पोर्श कार भी दी थी। हालांकि, ईडी अधिकारियों के सामने दर्ज अपने बयान में जैकलीन ने कहा कि उनकी बहन ने चंद्रशेखर से 1,50,000 डॉलर का कर्ज लिया था।

उसने यह भी स्वीकार किया कि उसने ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले उसके भाई के खाते में लगभग 15 लाख रुपये ट्रांसफर किए। जैकलीन ने ईडी को बताया, “मैं फरवरी 2017 से सुकेश से बात कर रही हूं। अगस्त 2021 में उन्हें गिरफ्तार किया गया, जिसके बाद मैं उनसे कभी नहीं मिली। उन्होंने मुझे बताया कि वह सन टीवी के मालिक हैं और जयललिता के राजनीतिक परिवार से हैं।” .

सुकेश चंद्रशेखर ने भी नोरा फतेही को महंगे तोहफे दिए। उसे कथित तौर पर कॉनमैन से एक शानदार बीएमडब्ल्यू मिली। नोरा कथित तौर पर जांच एजेंसी की गवाह बन गई है और उसे मिले उपहार ईडी द्वारा जब्त कर लिए जाने की संभावना है।

एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया कि नोरा फतेही ने पूछताछ के दौरान अधिकारी से कहा था कि वे सुकेश चंद्रशेखर द्वारा उपहार में दी गई बीएमडब्ल्यू कार को जब्त करने के लिए स्वतंत्र हैं।

इस ठग ने श्रद्धा कपूर के नाम का भी जिक्र किया है। सुकेश चंद्रशेखर के प्रकटीकरण बयान के अनुसार, उन्होंने खुलासा किया कि वह 2015 से अभिनेत्री को जानते हैं।

उन्होंने यह भी दावा किया है कि उन्होंने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा नियंत्रित ड्रग्स मामले में श्रद्धा कपूर की मदद की थी। जांच एजेंसी ने पिछले साल दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े एक ड्रग मामले में अभिनेत्री से पूछताछ की थी। ठग के इन बयानों पर श्रद्धा कपूर ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

क्या राज (टप्पू) तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ देंगे?

बंटी और बबली 2 की शारवरी वाघ के किस नेता से है संबंध?

सलमान खान भतीजी अलीजेह को लौन्च करने को तैयार…

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.