|

आमिर खान को अपना पिता मानने से इनकार करने वाली एक नेटिजन पर इरा खान ने दिया जवाब…

‘कुछ दिनों पहले इरा खान ने अपने पिता आमिर खान के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट की थीं और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। इरा खान का क्रिसमस सेलिब्रेशन शानदार रहा। उन्होंने अपने पिता आमिर खान और बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर के साथ त्योहार मनाया। स्टार किड ने इंस्टाग्राम पर उसी की तस्वीरें पोस्ट की थीं और आमिर के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं।

आमिर खान को अपना पिता मानने से इनकार करने वाली एक नेटिजन पर इरा खान ने दिया जवाब.
आमिर खान को अपना पिता मानने से इनकार करने वाली एक नेटिजन पर इरा खान ने दिया जवाब.

आमिर खान को अपना पिता मानने से इनकार करने वाली एक नेटिजन पर इरा खान ने किया मजेदार रिएक्शन, कहा- ‘विश्वास मत करो…

हाल ही में इरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ बेहद फनी शेयर किया। उसने अपनी पोस्ट पर आए कुछ कमेंट्स का स्क्रीनशॉट शेयर किया और उन कमेंट्स में, हम देख सकते हैं कि एक नेटिजन है जो यह मानने से इनकार करता है कि आमिर खान उसके पिता हैं।

vachanbaddh news

कमेंट में लिखा था, “वह आपके इतने करीब क्यों है? क्या वह आपके रिश्तेदार है?” अन्य इंस्टाग्राम उपयोगकर्ताओं ने यह समझाने की कोशिश की कि वह वास्तव में आमिर की बेटी है, इसलिए उपयोगकर्ता ने फिर से टिप्पणी की, “ अच्छा मजाक सर। तो फिर तब तो शाहरुख भी मेरे पिता हैं।”

खैर, इस पर इरा का मजेदार रिएक्शन है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ‘यह नया है। लेकिन हां, गूगल पर पढ़ी गई हर बात पर विश्वास न करें।” अब देखना होगा के आमिर का इस बारेमे क्या रिएक्शन रहता है।

आमिर के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए इरा ने पोस्ट को कैप्शन दिया था, “मेरी क्रिसमस”

इरा 24 साल की हो चुकी हैं, लेकिन अभी ये पता नहीं चल पाया है कि वो बॉलीवुड में कदम रखेंगी या नहीं. इस बीच, उनके भाई जुनैद खान को महाराजा नामक एक फिल्म में देखा जाएगा, जिसे यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित किया जा रहा है। हालांकि फिल्म को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

आमिर की फिल्मों की बात करें तो अभिनेता लाल सिंह चड्ढा और मुगल जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी हो चुकी है, और यह 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होने वाली है। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित, फिल्म में करीना कपूर खान भी मुख्य भूमिका में हैं, और यह हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का रूपांतरण है।

Share
vachanbaddh news

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *