|

’83’Box Office Collection Week: जाने मूवी हिट या फ्लॉप?

'83'Box Office Collection Week जाने मूवी हिट या फ्लॉप
’83’Box Office Collection Week जाने मूवी हिट या फ्लॉप

’83’Box Office Collection Week: रणवीर सिंह स्टारर ’83’ ने कम स्कोर के साथ अपने पहले हफ्ते का समापन किया। क्रिसमस वीकेंड हॉलिडे का फायदा होने के बावजूद फिल्म 70 करोड़ का आंकड़ा पार करने में नाकाम रही है और कम बिजनेस किया है। दिल्ली में सिनेमाघरों के बंद होने के साथ, ’83’ कथित तौर पर लगभग 1 करोड़ के कारोबार से बाहर हो गई। Boxofficeindia.com के अनुसार, ’83’ ने अपने पहले सप्ताह के अंत में कुल 68 करोड़ रुपये का नेट प्लस एकत्र किया।

’83’Box Office Collection Week 1 रणवीर सिंह का स्पोर्ट्स ड्रामा 70 करोड़ के आंकड़े से कम

धीमी शुरुआत के बाद, इस खेल नाटक ने सप्ताह के मध्य में गति पकड़ी, लेकिन कम नोट पर समाप्त हुई। ’83’ का पहले हफ्ते का बिजनेस ‘सूर्यवंशी’ के पहले वीकेंड कलेक्शन से भी कम है, दिलचस्प बात यह है कि दोनों फिल्में राष्ट्रीय छुट्टियों के आसपास रिलीज हुई हैं। जबकि सीपी बरार और ओडिशा के बाजारों में पुष्पा (हिंदी) ने इस खेल नाटक से बेहतर प्रदर्शन किया। ’83’ ने दक्षिण और तमिल डब संस्करणों से अच्छा संग्रह प्राप्त किया, जिसने फिल्म के समग्र व्यवसाय में लगभग 4 करोड़ का योगदान दिया।

vachanbaddh news

’83’ के लिए अभी एकमात्र सकारात्मक आगामी अवकाश सप्ताहांत है और ‘जर्सी’ से कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है, जो आखिरी समय में बाहर हो गई और आज कल कलेक्‍शन में तेजी आने की उम्‍मीद है। कबीर खान द्वारा निर्देशित, ’83’ 1983 में विश्व कप के दौरान भारत क्रिकेट टीम की प्रतिष्ठित जीत की कहानी बताती है। ’83’ में दीपिका पादुकोण, पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल भी हैं। , दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा और आर बद्री प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

दिलचस्प बात यह है कि रणवीर पांच बायोपिक्स के साथ बातचीत कर रहे हैं। अभिनेता कथित तौर पर एक लकवाग्रस्त तैराक की कहानी में मुख्य भूमिका निभाने जा रहे हैं। ईटाइम्स से विशेष रूप से बात करते हुए, अभिनेता ने जवाब दिया, “मुझे लगता है कि हमें इंतजार करना चाहिए और इस समय को समय देना चाहिए, वे 5 बायोपिक्स विकास के विभिन्न चरणों में हैं और उम्मीद है कि उनमें से एक असाधारण स्क्रिप्ट के साथ बेमिसाल होगी और आप जल्द ही एक ऑफिशल घोषणा सुनेंगे।”

Share
vachanbaddh news

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *