|

क्या शादी के पहले ही प्रेग्नेंट थी आलिया भट्ट, कोफ़ी विथ करन में दो बयानों में खुली पोल !

कोफ़ी विथ करन (Koffee with Karan Season 7)आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों की शादी के सिर्फ २ महीने ही हुवे है और आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सबके साथ शेयर करदी। आलिया भट्ट ने जब सबके सामने यह खुशखबरी की फोटो शेयर की तो यह फोटो सोशल मिडिया पे वायरल हो गई। और लोग तरह-तरह के कयास लगाने लगे की आलिया पहले से ही तो प्रेग्नेंट नहीं थी? दरहसल सभी यह कयास लगा रहे थे, इसके पीछे भी एक कारण था, क्यूंकि जब प्रेग्नेंसी की सोनोग्राफी कराइ जाती है तब प्रेग्नेंट वुमन 3 महीने से प्रेग्नेंट होती है। तब ही यह सोनोग्राफी कराइ जाती है। इसीलिए लोगो ने यह कयास लगाना शुरू कर दिया था के आलिया पहले से ही प्रेग्नेंट होगी। जिसके बाद इस न्यूज़ को और भी ज़्यादा ज़ोर मिला। इस बिच आलिया भट्ट ने कोफ़ी विथ करन शो में एक ऐसी बात बोल दी जो की अभी फिर से लोगो की आशंका और टिप्पणियां आनी शुरू हो गई है।

koffee with karan season 7
koffee with karan season 7 – क्या शादी के पहले ही प्रेग्नेंट थी आलिया भट्ट, कोफ़ी विथ करन में दो बयानों में खुली पोल !


आलिया भट्ट ने कोफ़ी विथ करन शो में किया यह खुलासा

आलिया भट्ट और रनवीर सिंह अपनी नयी आनेवाली फिल्म रोकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। यह फिल्म खुद करण जोहर ने डायरेक्ट की है और यह कोफ़ी विथ करन का सांतवा सीज़न का पहला एपिसोड था, जब उनकी खुद की ही फिल्म की प्रमोशन के लिए रनवीर और आलिया को इन्वाइट किया गया था। इसी बिच आलिया ने एक ऐसा वाकया शेयर किया जब आलिया शादी की खबर करण को सुनाने गई थी, तब करण कुछ टेंशन में थे और कुर्सी पे बैठे हुवे थे। अचानक वहा पहुंच कर उनसे मेने शादी के बारे में शेयर किया। करण यह सुन इमोशनल हो गए और रोने लग गए। फिर उन्होंने बस इतना कहा की में बहुत खुश हु तुम्हारे लिए।

vachanbaddh news
koffee with karan season 7 ep 1
koffee with karan season 7 ep 1


करण ने खोल के रख दी आलिया की पॉल

दरहसल जब आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर हर तरफ छाई हुवी थी, तब करण इ टाइम्स को इंटरव्यू दे रहे थे और उन्होंने कहा जब आलिया की प्रेग्नेंसी की न्यूज़ आयी में अपनी चैर में बैठा हुवा था और जैसे ही मैंने न्यूज़ देखि में रोने लग गया और कहा मेरे बेबी को बेबी होने वाला है। यह स्टेटमेंट सेम आलिया भट्ट ने करण को शादी के बारे में बताते हुवे कहा था और जब करण इ टाइम्स को इंटरव्यू दे रहे थे तब करण ने बताया की प्रेग्नेंसी पर मेने यह कहा था। तो अभी फेन्स इस दो चीज़ो को जोड़ के देख रहे है और अपना दिमाग पे ज़ोर लगा रहे है की कौन सी बात सच्ची है।

Also Read: कॉफी विद करण सीजन 7 में रणवीर सिंह का खुलासा, क्यों निकाला था बॉम्बे वेलवेट के लीड रोल से..

Share
vachanbaddh news

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *