|

वरुण धवन को 4 बार मना करने पर भी आखिर कैसे मानी वरुण की दुल्हनिया !

वरुण धवन आज बॉलीवुड की दुनिया में एक जाना माना नाम बन चूका है। वह डिरेक्टर डेविड धवन के बेटे ज़रूर है। लेकिन अपने काम और एक्टिंग को लेके वरुण ने जो मुकाम हासिल किया है वह उन्होंने अपने दम पर हासिल किया है। वरुण ने अपनी एक्टिंग की शुरुआत फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ ध ईयर से की थी। वह फिल्म सफल साबित हुई थी। इसी फिल्म से वरुण की एक्टिंग स्किल्स का लोगो को पता चला और उनकी फेंन फोल्लोविंग भी बढ़ी। वरुण धवन की एक्टिंग और गुड लुक्स की लड़किया उनकी दीवानी हो चुकी थी। लेकिन वरुण तो किसी ओर के दीवाने थे। जी हां वरुण धवन बचपन से ही नताशा दलाल के दीवाने थे। वरुण को वह इतनी पसंद थी की वरुण ने उनको 4 बार प्रोपोस कर डाला था। और चारो बार नताशा ने वरुण को मना कर दिया था। 4 बार मना करने पर भी कैसे मानी वरुण की दुल्हनिया चलिए आपको बताते है।

वरुण धवन को 4 बार मना करने पर भी आखिर कैसे मानी वरुण की दुल्हनिया !
वरुण धवन को 4 बार मना करने पर भी आखिर कैसे मानी वरुण की दुल्हनिया !

वरुण धवन नताशा दलाल से करते थे बचपन से ही बेइंतेहा मोह्हबत

दरहसल वरुण धवन नताशा दलाल से बचपन से ही प्यार करते है। वह दोनों साथ में पढाई करते है। वरुण उनको पसंद करते थे, लेकिन वरुण को यह बड़े होकर पता चला की वरुण उसे बेइंतिहा मोह्हबत करते है। वरुण ने खुद कहा था की वरुण 6 से 11वी क्लास तक वह सिर्फ अच्छे दोस्त थे। उनको 11 वी और 12वी क्लास से पता चला की वरुण उनसे प्यार करते है। वरुण धवन को तो आप जानते ही है की कैसे एक समय पे लोग उनको चॉकलेटी बॉय के नाम से बुलाने लग गए थे। वरुण की दीवानी लड़किया वरुण पे जान नौछावर करने को तैयार बैठी थी। हमने कई बार देखा है की कैसे लड़किया वरुण को देखके अपना आपा खो देती थी। शादी के बाद भी वरुण की फेन्स अभी भी उनसे मिलने का कोई मौका नहीं गवाती। इतनी लड़कियों की भरमार होने के बावजूद वरुण हमेशा से एक ही लड़की को चाहते थे। इसे ही सच्ची मोहब्बत कहते है। जिसे पाने के लिए वरुण को बड़े पापड़ बैल ने पड़े थे।

वरुण धवन नताशा दलाल से करते थे बचपन से ही बेइंतेहा मोह्हबत
वरुण धवन नताशा दलाल से करते थे बचपन से ही बेइंतेहा मोह्हबत

4 बार मना करने पर भी नताशा बन गई वरुण की दुल्हनिया..

वरुण धवन बॉलीवुड का उभरता सितारा और डिरेक्टर प्रोडूसर का बेटा होने के नाते वरुण की पॉपुलारिटी जल्दी ट्रैंड में आ चुकी थी। वरुण एक डिरेक्टर के बेटे होने के नाते उनको फिल्म भी बड़ी आसानी से मिल गई थी। जो की किसी आम आदमी या किसी नये आर्टिस्ट के लिए इतना आसान नहीं होता। लेकिन फिर भी वरुण ने इसका असर अपने काम पे कभी नहीं पड़ने दिया और आज वरुण ने साबित भी कर दिया की वरुण भले एक डिरेक्टर के बेटे हो लेकिन अपनी महेनत और एक्टिंग के ज़रिये अलग पहचान ज़रूर बनाई है। ऐसे में हम बात करे नताशा दलाल की तो वरुण वन वीमेन मेन निकलेंगे ऐसा किसी को नहीं पता था। वरुण को 4 बार नताशा दलाल के रिजेक्शन के चलते भी वरुण ने हार नहीं मानी और अपने प्यार पे भरोसा रखा और आज इसका नतीजा आपके सामने है। आज वरुण शादी के बंधन में बंध चुके है। आपको बताते चले की वरुण और नताशा की शादी 24 जनवरी 2021 को हुई थी और आज वरुण धवन का जन्मदिन भी है। जन्म दिन की वरुण को शुभकामनाए।

Also Read: क्या सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी का हो गया ब्रेकअप, यह है असली वजह..

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.