|

क्या सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी का हो गया ब्रेकअप, यह है असली वजह..

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी दोनों ही बॉलीवुड के उभरते सितारे है। दोनों ही अच्छे लुक्स के साथ उनकी एक्टिंग स्किल्स भी काफी अच्छी है। सिद्धार्थ और कियारा ने शेरशाह फिल्म में काम किया और इस फिल्म में लोगो को उनकी केमेस्ट्री भी काफी अच्छी लगी। फिल्म शेरशाह भी सुपरहिट साबित हुई और दर्शको के दिली में घर कर गई। दोनों के फेन्स को उनकी जोड़ी भी काफी अच्छी लगने लगी थी। उसके बाद कई बार देखा गया के कियारा अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा कई बार साथ में हेंगआउट करते और साथ में वेकेशन स्पेंड करते नज़र आये। दोनों की डेटिंग की खबर भी मिडिया में जोरो शोरो से हो रही थी। उसके बाद कुछ दिनों से उनकी शादी की खबर भी सुर्खियों में थी की स्टार कपल आपस में शादी करने जा रहे थे। लेकिन ऐसा क्या हुवा के सिद्धार्थ और कियारा अचानक से ब्रेकअप कर लिया।

क्या सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी का हो गया ब्रेकअप, यह है असली वजह..
क्या सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी का हो गया ब्रेकअप, यह है असली वजह..

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी करने वाले थे शादी, अचानक आई यह खबर

बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी की जोड़ी को फेन्स काफी पसंद करते है। आये दिन देखा गया दोनों डेट पे जाते स्पॉट भी किये गए और फिर अचानक ऐसी खबर आती है की सिद्धार्थ और कियारा का ब्रेकअप हो गया है। उनके फेन्स को यह खबर मिलते ही बड़ा झटका लगा है। रिपोर्ट्स की माने तो सिद्धार्थ और कियारा ने एक दूसरे से मिलना बंध कर दिया है। दोनों ने एक दूसरे से दूरिया बना ली है। हर कोई उनकी शादी की खबरों से काफी खुश था। मिडिया और उनके फेन्स भी आस लगाये बैठे थे की बाकि सेलेब्स की तरह की यह कपल भी शादी के बंधन में बंध जाएगा। लेकिन अचानक क्या हुवा के दोनों कपल ने आपस में डेट करना बंध कर दिया और आज कल वह दोनों एक दूसरे के साथ भी दिखाई नहीं दे रहे है। चलिए आपको आगे सब क्लियर करते है।

सिद्धार्थ और कियारा के ब्रेकअप की खबर की यह है असली वजह
सिद्धार्थ और कियारा के ब्रेकअप की खबर की यह है असली वजह

सिद्धार्थ और कियारा के ब्रेकअप की खबर की यह है असली वजह

दरहसल सिद्धार्थ और कियारा शेरशाह के बाद काफी लाइम लाइट में आ गए थे। फिल्म की सफलता के बाद दोनों कलाकार को फेन्स की जोड़ी को काफी पसंद करने लग गए थे। फेन्स के साथ साथ सिद्धार्थ और कियारा भी आपस में मिलना जुलना कफी पसंद करने लगे। यहाँ तक की दोनों ने कई छुट्टिया भी साथ में बिताई। लेकिन आप नोटिस करेंगे की सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी ने ओफ्फिसली कभी डिक्लेर नहीं किया की उन दोनों के बिच कोई रिश्ता है। अक्सर वह दोनों डिनर डेट पे स्पॉट किये गये और कई जगहों पर साथ दिखने लगे तो लोगो को लगा यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है। अगर हम कियारा की आनेवाली फिल्म की बात करे तो कियारा और कार्तिक आर्यन की फिल्म भूलभुलैया 2 रिलीस 20 मई को होगी।

Also Read: प्रियंका चोपड़ा की बेटी का नाम करण होते ही करीना कपूर हुवी जम कर ट्रोल, वजह जान रह जायेंगे हैरान !

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.