|

Tarak Mehta Fame Babitaji के ठुमको ने मचाई इंटरनेट पे तबाही, देखे वायरल वीडियो !

Tarak Mehta Fame Babitaji उर्फ़ मुनमुन दत्ता को आज कौन नहीं जानता, वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बहुत ही इम्पोर्टेन्ट कैरेक्टर है। दर्शक बबिताजी को हर एपिसोड में देखना चाहते है। दर्शक उनकी एक्टिंग और अदाओ के दीवाने है। आये दिन मुनमुन दत्ता अपने सोशल मिडिया हैंडल पर अपनी अदाओ से सबका मनोरंजन करती नज़र आती रहती है। और उनके कई फोटोज और वीडियोस भी वायरल होते रहते है। वैसे ही इस बार भी बबिता जी ने उर्फ़ मुनमुन दत्ता ने अपने सोशल मिडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है और यह वीडियो दर्शको को बड़ा पसंद आ रहा है। उस वीडियो पे बड़े जोर से लाइक्स और कमैंट्स आते दिख रहे है। ऐसा क्या है इस वीडियो में चलिए जानते है।

Tarak Mehta Fame Babitaji के ठुमको ने मचाई इंटरनेट पे तबाही, देखे वायरल वीडियो !
Tarak Mehta Fame Babitaji के ठुमको ने मचाई इंटरनेट पे तबाही, देखे वायरल वीडियो !

Tarak Mehta Fame Babitaji ने बादशाह के गाने पे बिखेरे जलवे..

दरहसल Tarak Mehta Fame Babitaji उर्फ़ मुनमुन दत्ता का सोशल मिडिया पे आये दिन वीडियो वायरल होता रहता है। और बबिताजी भी अपनी अदाओ से अपने जलवे फेन्स को दिखाती रहती है। तारक मेहता में जैसे जेठालाल भी बबिताजी की कातिलाना अदाओ पे फ़िदा है, वैसे ही उनके फेन्स भी उन पर दीवाने है। दरहसल मुनमुन दत्ता ने सोशल मिडिया पे बादशाह के एक गाने पे अपना डांस मूव्स दिखाती नज़र आ रही है। जिससे फेन्स उनके ठुमके पे दीवाने होते नज़र आ रहे है। बादशाह के नए गाने तबाही पे अपना डांस मूव्स दिखाकर दर्शको और उनके सोशल मिडिया फेन्स पे तबाही मचा रही है। इस वीडियो पे अबतक 1 लाख के करीब लाइक्स पहुंच चुके है और यह वीडियो इंटरनेट पे जमकर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में मुनमुन ग्रीन स्पार्कली ड्रेस पहने खुले बालों और अट्रैक्टिव मेकअप के साथ कमर लचकाती दिखाई दी हैं. बता दें इन दिनों मुनमुन का यह सॉन्ग फेवरेट बना हुआ है. तमन्ना भाटिया और बादशाह के इस गाने को बबीता जी का खूब प्यार मिल रहा है. तबाही गाने पर तबाही मचाती मुनमुन दत्ता कातिलाना लग रही हैं. साथ ही वह अपने घर के हर एक कोने पर इस गाने को शूट करती नजर आई है. थाई स्लट ड्रेस पहने, बिखरे बालों के साथ वो कातिलाना अदाओं का भी जादू चला रही हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए मुनमुन दत्ता ने कैप्शन में लिखा- ये सॉन्ग… इस ड्रेस को पहनकर मुझे खूब अच्छा लगा इस गाने पर मेरे कदम रुकने का नाम नहीं ले रहे. मैं ये गाना लूप पर सुन रही हूं, सैटरडे नाइट का जश्न सीधा घर से, वैसे आपको बता दूं यह कोई पेड पोस्ट नहीं है बल्कि यह गाना मुझे खूब पसंद आया है. साथ ही साथ इस गाने पर डांस कर मुनमुन ने तमन्ना और बादशाह की खूब तारीफ भी की है.

Also Read: क्या Aamir Khan Bollywood छोड़ देंगे, आमिर ने इंटरव्यू में खुद कही यह बात..

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.