|

RRR Movie Collection ने से आ गया भूचाल, पहले ही दिन की 800 करोड़ की कमाई

RRR Movie Collection: जिन्हे जय श्री राम के नारों से दिक्कत थी, उनसे मिलने खुद राम चले आए हैं। The Kashmir Files को रोकने वालों के आगे अब RRR ने भूचाल लाकर खड़ा कर दिया है। Kashmir Files को देश के लिए खतरनाक बताकर कई नेता, अभिनेता इसका विरोध कर रहे थे। उनका कहना था कि जीस तरह से लोग फ़िल्म को लेकर सिनेमा हॉल्स में भारत माता की जय और वंदेमातरम के नारे लगा रहे हैं। वो अल्पसंख्यकों के अंदर डर पैदा कर रहा है। लेकिन अब यह लोग जो आरआरआर का क्रेज देखेंगे, तो अपना माथा पीटने लगेंगे।

RRR Movie Collection ने से आ गया भूचाल, पहले ही दिन की 800 करोड़ की कमाई
RRR Movie Collection ने से आ गया भूचाल, पहले ही दिन की 800 करोड़ की कमाई

RRR Movie Collection देख कर बॉलीवुड के उड़ गए होश

RRR फ़िल्म देखने के लिए भगवान राम का गेटअप रख कर जा रहे हैं। फ़िल्म आरआरआर में रामचरण एक सीन में भगवान राम की तरह दिखे हैं और अब उसी से इंप्रेस होकर भीड़ की भीड़ भगवान राम का गेटअप रख कर सिनेमा हॉल्स में पहुँच रही है। अब ज़ाहिर सी बात है, जो लोग राम बनकर पहुँच रहे हैं, वो सिनेमाहॉल के अंदर जयश्रीराम के भी नारे लगाएंगे। अब तक कश्मीर फाइल्स का विरोध करने वाले ज़रा बताएं कि वो क्या अब RRR का भी विरोध करेंगे?

आर आर ने तो वैसे भी बॉलीवुड की नाक में दम कर दिया है। फ़िल्म आज रिलीज हुई है, लेकिन कल तक अपनी रिलीज से पहले ही इस फ़िल्म में 800 करोड़ की कमाई कर ली है। ये देखकर बॉलिवुड वालों के होश उड़े हुए हैं, एक तो पहले से ही तक कश्मीर फाइल्स बॉलीवुड को सदमा दे चुकी है और अब ट्रिपल आर ने भी आकर बॉलीवुड को रौंद दिया है फिलहाल आपको क्या लगता है क्या आर आर इन सभी बॉलीवुड वालों पर भारी पड़ेगी अपनी राय हमें कमेंट में दीजिए और ज्यादा ऐसी अपडेट्स के लिए हमारे चैनल को सब्सक्राइब

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.