|

Siddharth Shukala के बारे में पूछने पर Shehnaz Gill Twitter Trollers को दिया मुँह तोड़ जवाब, लोग रह गए हैरान !

Shehnaz Gill Twitter Trollers: शहनाज़ गिल ने अपने इंटरव्यू में मुहतोड़ जवाब दिया है। दरअसल शहनाज पर कई लोग ये आरोप लगाते रहे हैं कि उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला का जमकर फायदा उठाया है। सिद्धार्थ के निधन के बाद कुछ दिन तो शहनाज गिल शांत रही लेकिन उसके बाद उनकी हँसी ठिठोली फिर से शुरू हो गयी। वो आये दिन अब हंसते खिलखिलाते हुए अपने वीडियो शेयर कर रही है और यही बात कई लोगों को चुप रही है। इस वजह से शहनाज को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। अब ऐसे ही ट्रोल करने वाले लोगों को शहनाज ने करारा जवाब दिया है। चलिए जानते है क्या कहा शहनाज़ ने…

Siddharth Shukala के बारे में पूछने पर Shehnaz Gill Twitter Trollers को दिया मुँह तोड़ जवाब, लोग रह गए हैरान !
Siddharth Shukala के बारे में पूछने पर Shehnaz Gill Twitter Trollers को दिया मुँह तोड़ जवाब, लोग रह गए हैरान !

Shehnaz Gill Twitter Trollers कहा सिद्धार्थ मुझे खुश देखना चाहता था..

दरअसल शहनाज पिछले दिनों शिल्पा शेट्टी के शो शेप ऑफ यू पर पहुंची थी। कल शाम ही शहनाज का ये एपिसोड रिलीज कर दिया गया। एपिसोड में शिल्पा ने शहनाज से सवाल किया कि मैंने देखा है की आपको पिछले दिनों Shehnaz Gill Twitter Trollers ने इसलिए ट्रोल किया गया, क्योंकि आप खुश लग रही थी, आप पार्टी में डांस कर रही थी? इस पर शहनाज ने मजबूती से जवाब देते हुए कहा, अगर मुझे हंसने का मौका मिलता है, तो मैं हसूंगी खुश रहूंगी। अगर मेरा दिवाली मनाने का मन करेगा तो मैं दीवाली मनाऊंगी, क्योंकि जीवन में खुश रहना बहुत जरूरी है। मैं खुद भी ऐसा करने की कोशीश करती हूँ। आज पहली बार मैं इस बारे में बात कर रही हूँ और ऐसा सिर्फ इसलिए क्योंकि आप मुझसे पूछ रही है। वरना मैं इन बातों के बारे में कभी बात नहीं करती।

vachanbaddh news

मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन क्या कहता है। सिद्धार्थ और मेरा जो रिश्ता था उसके बारे में मैं किसी को क्यों बताऊँ? मेरा उसके साथ क्या कनेक्शन था? ये मुझे किसी को बताने की जरूरत नहीं है। मैं उसके लिए कितनी इंपोर्टेन्त थी ये मुझे पता है। मुझे किसी को सफाई देने की जरूरत नहीं है और सिद्धार्थ ने मुझे कभी नहीं बोला की हसमत सिद्धार्थ मुझे हमेशा हंसते हुए देखना चाहता था। इसलिए मैं हमेशा हसती रहूंगी और अपना काम करती रहूंगी। क्योंकि मुझे लाइफ में बहुत आगे बढ़ना है। शहनाज और सिद्धार्थ का रिश्ता बिग बॉस के घर से शुरू हुआ था। लेकिन यह रिश्ता ऐसा मजबूत हो गया कि लोग इसकी मिसाल देने लगे थे।

Also Read: आखिर Kareena Kapoor Khan ने Kangana Ranaut के सामने घुटने टेक ही दिये, खुद कंगना हुई हैरान !

Share
vachanbaddh news

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *