|

Big Boss 15 सलमान खान ने डांटा रितेश को राखी हुई इमोशनल…

Big Boss 15 सलमान खान ने डांटा रितेश को राखी हुई इमोशनल...
Big Boss 15 सलमान खान ने डांटा रितेश को राखी हुई इमोशनल…

Big Boss 15 सलमान खान ने डांटा रितेश को राखी हुई इमोशनल…

Big Boss 15 सलमान खान ने राखी सावंत के साथ अभद्रता करने के लिए रितेश को कोसा; आगाह किया, ‘राखी से ऐसी बदसलूकी से बात की तो आपके लिए अच्छा नहीं होगा।

बिग बॉस 15 के आगामी वीकेंड का वार एपिसोड में होस्ट सलमान खान राखी सावंत के पति रितेश पर अपना आपा खोते हुए दिखाई देंगे। वह उस समय की ओर इशारा कर रहे होंगे जब उन्होंने राखी के प्रति असम्मानजनक बात की है। एपिसोड के प्रोमो के अनुसार, सलमान खान रितेश को राखी के प्रति अभद्रता न करने की चेतावनी देते हुए दिखाई दे रहे हैं, अन्यथा उन्हें इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी।

सलमान खान ने कहा, “रितेश, आप ये दिखाना चाहते हो की आप राखी पर हक़ जमाना चाहते हो,  आपमें तमीज है? राखी से ऐसी बदतमीज से बात की तो आपके लिए अच्छा नहीं होगा।” (रितेश, आप दिखाना चाहते हैं कि आप राखी पर हावी हैं? क्या आपका कोई सम्मान करेगा? इसके बाद, अगर आप राखी से इस स्वर में बात करेंगे, तो यह आपके खिलाफ काम करेगा)। रितेश जहां चुपचाप बैठे नजर आ रहे हैं, वहीं राखी इमोशनल हो जाती हैं और सिर झुका लेती हैं।

प्रोमो के अगले भाग में अभिजीत बिचुकले ने देवोलीना भट्टाचार्जी को बिग बॉस 15 जेल के पीछे जाने के लिए नोमिनेट करते हुए दिखाया गया है। उनका कारण है, कि वह उनकी दोस्ती की परीक्षा में विफल रही। वह उससे सवाल करती है कि वह कब और कहां उनकी दोस्ती पर खरी नहीं उतरी। देवोलीना गुस्सा हो जाती है और अभिजीत से कहती है, ‘चप्पल उठाके तुझे मारूंगी’। प्रतीक सहजपाल व अन्य देवोलीना को पीछे खींचते नजर आ रहे हैं।

देवोलीना को रश्मि देसाई पर अपना आपा खोते हुए भी देखा जाता है क्योंकि बाद में हाल ही के एक एपिसोड में जब बिचुकले ने देवोलीना से एक चुंबन की मांग की थी। देवोलीना उससे कहती है, ‘ऐसा लाफा लगाउंगी ना’।  देवोलीना रश्मि को यह भी बताएगी कि उसे हर सीज़न में किसी न किसी ‘टट्टू’ की जरूरत होती है। रश्मि उस पर गुस्सा हो जाती है और कहती है कि उसे किसी की जरूरत नहीं है लेकिन यह स्पष्ट रूप से देखा जाता है कि देवोलीना उसके लिए इनसिक्योर है।

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.