|

सुष्मिता सेन और ललित मोदी की खबर मिलते ही एक्स बॉयफ्रेंड की ब्रेकअप पोस्ट पर आयी यह प्रतिक्रिया !

सुष्मिता सेन और ललित मोदी (Sushmita Sen Lalit Modi Realationship) की हाल ही में अपने रिश्ते को लेकर खबर आयी है की दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है। यह दरहसल तब पता चला जब पूर्व आईपीएल कमिशनर रह चुके ललित मोदी ने अपने सोशल मिडिया पे पोस्ट करके सुष्मिता को बेटर हाफ बताया। तभी से सभी ने यह भी अटकले लगाना शुरू कर दिया की वह दोनों ने शादी करली। लेकिन बाद में ललित मोदी ने ट्विटर हैडल से साफ़ किया की हमने शादी नहीं की है। अभी हम साथ में नयी ज़िन्दगी की शुरुआत कर रहे है। लेकिन क्या पता वह शादी भी कर सकते है। क्युकी ललित मोदी की बातो से लगा की वह इस रिलेशनशिप को लेके काफी संवेदनशील हो। ऐसे में सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के सोशल मिडिया की ब्रेकअप पोस्ट पे सभी नटिज़न्स टूट पड़े और तरह तरह की टिप्पणियां करने लगे। चलिए आपको बताते है की रोहमन शॉल की इस पोस्ट में नटिज़न्स की क्या प्रतिक्रिया रही।

सुष्मिता सेन और ललित मोदी की खबर मिलते ही एक्स बॉयफ्रेंड की ब्रेकअप पोस्ट पर आयी यह प्रतिक्रिया !
सुष्मिता सेन और ललित मोदी की खबर मिलते ही एक्स बॉयफ्रेंड की ब्रेकअप पोस्ट पर आयी यह प्रतिक्रिया !

सुष्मिता सेन और ललित मोदी की खबर मिलते ही एक्स बॉयफ्रेंड की ब्रेकअप पोस्ट पर आया नेटिजन्स का यह रिएक्शन !

सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिश्ते का पता लगते ही सबकी निगाहें रोहमन शॉल पर आकर टिक गई है। पिछले साल दिसंबर महीने तक सुष्मिता रोहमन शॉल के साथ रिश्ते में थीं। सुष्मिता के ब्रेकअप का ऐलान करते ही रोहमन के खिलाफ़ कई लोगों का गुस्सा फूट पड़ा था। लोग आरोप लगा रहे थे कि इस रिश्ते का अंत सिर्फ रोहमन की वजह से हुवा है। रोहमन ने अपना करियर बनाने के लिए सुष्मिता का इस्तेमाल किया है। लेकिन अब जब सुष्मिता और ललित मोदी का रिश्ता लोगों के सामने आया है तो रोहमन का इंस्टाग्राम अकाउंट अचानक लोगों के कमेंट से जाकर भर गया है। लोग अब जो बातें कह रहे हैं उसे सुनकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे।

vachanbaddh news

नटिज़न्स ने कहा बुड्ढे से पट गई छोरी, जवान को छोड़ दिया..

सुष्मिता ने एक पोस्ट लिखकर रोमन से अलग होने का ऐलान किया था। रोमन ने भी इसी पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम से रीपोस्ट किया था। अब इसी पोस्ट पर अचानक कमेंट्स की बाढ़ आ गई है और लोग अब सुष्मिता सेन को गलत और रोमन को सही बताने लगे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा ”कट गया भाई तुम्हारा, बुड्ढे से पट गई छोरी, जवान को छोड़ दिया”। अगले ने लिखा ”यार मुझे बहुत बुरा लग रहा है, ऐसी बिल्कुल उम्मीद नहीं थी तुम दोनों एक साथ कितने अच्छे ल,ते थे” वही एक और बोला ”भाई तुम्हारा तो कट गया गंदा वाला” अगले ने लिखा उसमें तुम्हारे साथ विश्वासघात किया, वो सिर्फ एक लालची महिला है, उसके पास दिल नहीं है तो उसे भूलने की कोशिश करो”। एक और बोला ”रोमन को उसकी करतूत पता चली गई होगी इसलिए उसको छोड़ दिया”। ”बुड्डा मिल गया उसको पैसे के लिए उसने सबको छोड़ दिया”। इसके अलावा कई और लोगों ने भी रोमन पर ऐसे ही कमेंट्स किए हैं हालांकि रोहमन ने इस पूरे मामले पर चुप्पी साध रखी है, लोग अब बस रोमन के बोलने का इंतजार कर रहे हैं।

Also Read: Salman Khan Salary: बिग बॉस 16 के लिए सलमान ने दिमांग की 1050 करोड़ की फीस !

Share
vachanbaddh news

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *