|

विराट कोहली के मौजूदा फॉर्म के चलते मिडिया के सवाल पर भड़के रोहित

टीम इंडिया के भूतपूर्व कप्तान विराट कोहली के मौजूदा फॉर्म के चलते हो रही है मिडिया में चर्चा, क्योंकि विराट कोहली आज कल फॉर्म में नहीं है हाल के कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली के मौजूदा फॉर्म को लेकर सवाल-जवाब होने पर नाराजगी जताई, वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में विराट कोहली का फॉर्म इतना अच्छा नहीं होने के कारण उनको लेकर कई सवाल उठाए, लेकिन रोहित शर्मा ने विराट कोहली का बचाव किया। चलिए जानते है पूरी बात…

विराट कोहली के मौजूदा फॉर्म के चलते मिडिया के सवाल पर भड़के रोहित
विराट कोहली के मौजूदा फॉर्म के चलते मिडिया के सवाल पर भड़के रोहित

विराट कोहली के मौजूदा फॉर्म के सवाल को लेकर क्यों भड़के कप्तान रोहित शर्मा

आने वाले वेस्टइंडीज T20 मुकाबले से पहले प्रेस कॉनफेरेन्स हुई और मिडिया ने कई सवाल-जवाब किये। हमारे पूर्व कप्तान विराट कोहली का वेस्टइंडीज के खिलाफ बल्ला नहीं चल सका और वह बुरी तरह फ्लॉप रहे, जब रोहित से इस मुद्दे पर मीडिया ने टिप्पणियां शुरू कर दी, तब रोहित शर्मा ने कहा यह सब बातें मीडिया ही शुरुआत करती है, अगर मीडिया कुछ समय के लिए शांत हो जाए, तो सब चीज़े अपने आप ठीक हो जाएगी।  विराट जल्द ही फॉर्म में लौट जाएंगे। वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 मुकाबला 16 फरवरी से कोलकाता में शुरू होने जा रहा है।

आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका दौरे पर दोनों के बीच कप्तानी को लेकर मतभेद भी सामने आया था और उसके बाद खबर आई थी के विराट कोहली ने टेस्ट सीरीज के बाद कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है। रोहित शर्मा ने कहा विराट पर कोई प्रेशर नहीं है, रोहित आगे कहते हैं, विराट को लेकर जो भी चर्चा कर रहे हैं वह बंद कर देंगे तो सभी चीजें अपने आप ठीक हो जाएगी और हमें विश्वास है, कि विराट जल्दी ही अच्छे फॉर्म में वापस आजायेंगे।  प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा से बार-बार विराट कोहली के खिलाफ सवाल और टिप्पणियां की जा रही थी, पर कप्तान रोहित शर्मा विराट कोहली को लेकर किए जाने सवालों से बिल्कुल खुश नहीं देखें।

हार्दिक पंड्या को लेकर भी बोले कप्तान

इन दिनों हार्दिक पंड्या टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और इसी बीच प्रेस कॉन्फ्रेंस में हार्दिक पंड्या के बारे में सवाल पूछने पर रोहित शर्मा ने कहा – हमारे व्यस्त क्रिकेट खेलने से कई बार ऐसा होता है कि कई खिलाड़ी चोटिल हो जाते हैं और यह चीज सामान्यता होती रहती है और इन दिनों हमें जो हमारे चोटिल खिलाड़ी है उनकी जगह पर उन खिलाड़ियों को मौका दें, जो अच्छा कर सकते हैं। हार्दिक टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण खिलाडी है। हमने इस पर चर्चा नहीं की है, कि क्या वह केवल एक बल्लेबाज के रूप में खेल सकते हैं या नहीं और जब वह वापसी के लिए तैयार होंगे  तो इस बारे में बात होगी। फिर कप्तान ने कहा टीम के दरवाजे सभी के लिए खुले हैं।

पर हम जल्दबाजी में निर्णय नहीं ले सकते हम हर बार एक सही टीम के साथ मैदान में उतरना चाहेंगे। अगला T20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में होना है और वहां आपको अलग-अलग तरह की चुनौतियां मिलेगी। हमें हर प्रकार के प्लेयर्स की जरूरत पड़ेगी यही कारण है कि हम उसी के हिसाब से तैयारी करना चाहेंगे, हम चाहते हैं कि हमारी टीम का हर हिस्सा मज़बूत हो।

Also Read: Top 5 Highest Paid Ipl Player: जाने IPL इतिहास के सबसे महंगे प्लेयर…

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *