|

क्या तारक मेहता की अभिनेत्री मुनमुन दत्ता बिग बॉस 16 में प्रतियोगी के रूप में एंटर करेंगी?

”तारक मेहता की अभिनेत्री मुनमुन दत्ता बिग बॉस 16 में प्रतियोगी के रूप में प्रवेश करने के संकेत” “इस सीजन की शुरुआत में खबर आई थी कि निधि भानुशाली और दिशा वकानी बतौर कंटेस्टेंट शो में एंट्री कर सकती हैं। बिग बॉस 15 में चैलेंजर्स के रूप में एक और ट्विस्ट देखने को मिला है। विशाल सिंह, आकांक्षा पुरी और मुनमुन दत्ता के साथ सुरभि चंदना ने ‘फर्जी घर’ में प्रवेश किया है। जबकि यह कुछ ही घंटों के लिए था, हम सभी को इन हस्तियों को प्रतियोगी के रूप में शो में प्रवेश करते देखना अच्छा लगेगा। खैर, तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री निश्चित रूप से फिट है।  

क्या तारक मेहता की अभिनेत्री मुनमुन दत्ता बिग बॉस 16 में प्रतियोगी के रूप में एंटर करेंगी.
क्या तारक मेहता की अभिनेत्री मुनमुन दत्ता बिग बॉस 16 में प्रतियोगी के रूप में एंटर करेंगी.

तारक मेहता की अभिनेत्री मुनमुन दत्ता बिग बॉस 16 में प्रतियोगी के रूप में प्रवेश करने के संकेत

इस सीजन की शुरुआत में खबर आई थी कि निधि भानुशाली और दिशा वकानी बतौर कंटेस्टेंट शो में एंट्री कर सकती हैं। लेकिन वास्तव में इनमें से कोई भी सच नहीं निकला। इसके बजाय, सबसे अप्रत्याशित परिदृश्य में, हमने मुनमुन को पिछले वीकेंड का वार शो में प्रवेश करते देखा।

vachanbaddh news

अब, नागिन 5 की अभिनेत्री सुरभि चंदना, बिग बॉस 16 में प्रतियोगी के रूप में प्रवेश करने वाले चैलेंजर्स के बारे में अपनी राय बता रही हैं। मुनमुन दत्ता के बारे में बात करते हुए, उन्होंने ईटाइम्स टीवी से कहा, “मुनमुन एक मजबूत प्रतियोगिता हो सकती है, वह खतरनाक है और कड़ी टक्कर देगी।”

इतना ही नहीं, सुरभि चंदना ने मुनमुन दत्ता के साथ अपना कनेक्शन भी साझा किया। उन्होंने बहुत कम उम्र में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक कैमियो करने का खुलासा किया था।

“तारक मेहता मेरे साथ तब हुआ जब मैं बहुत छोटी थी और उस समय मुनमुन से बात करने की मुझमें हिम्मत नहीं थी। मैं वहां काम करने गई थी और मैंने पहली बार देखा कि सभी लोग कितनी कुशलता से सेट पर बैठते हैं और अपनी लाइनें करते हैं। दिलीप जोशी जी से लेकर मुनमुन दत्ता तक, मुझमें हिम्मत नहीं थी कि मैं उन सभी से बात कर सकूं, मैं सीन के दौरान उनसे बात करती, पर मैं अपने संवादों के दौरान भी लड़खड़ा जाती थी, जब मैंने उसे कल देखा, तो मैंने कहा ‘ओह माय गॉड’, सुरभि चंदना ने खुलासा किया!

Share
vachanbaddh news

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *