|

प्रियंका चोपड़ा की बेटी का नाम करण होते ही करीना कपूर हुवी जम कर ट्रोल, वजह जान रह जायेंगे हैरान !

पिछले दिन ही प्रियंका चोपड़ा की बेटी का नाम करण हुवा, 4 महीने बाद प्रियंका और निक ने अपनी बेटी का नाम बड़े-बड़े पंडितो और ज्योतिशो सलाह मशवरा लेके अपनी बेटी का नाम रखा गया। जिसमे प्रियंका और निक को 4 महीने ही लग गये। जैसे ही नाम सामने आया लोग प्रियंका की बेटी के इस नाम को ओल्ड फैशन नाम कहने लगे। लेकिन जब प्रियंका और निक की बेटी के नाम का मतलब लोगो को पता चला लोगो की पेरो टेल ज़मीं खिसक गई और लोग प्रियंका निक की तारीफ़ करने लगे। जैसे ही प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी का नाम क्या रख लिया लोगों ने करीना कपूर को खरी खोटी सुनाना शुरू कर दिया है। चलिए विस्तार से जानते है की आखिर क्यों करीना कपूर खान प्रियंका की बेटी के नाम की वजह से हुई ट्रोल।

प्रियंका चोपड़ा की बेटी का नाम करण होते ही करीना कपूर हुवी जम कर ट्रोल,  वजह जान रह जायेंगे हैरान !
प्रियंका चोपड़ा की बेटी का नाम करण होते ही करीना कपूर हुवी जम कर ट्रोल, वजह जान रह जायेंगे हैरान !

प्रियंका चोपड़ा की बेटी का नाम हिंदू और लेटिन धर्म के आधार पर रखा गया, मतलब जानकर फेन्स ने की तारीफ..

दरअसल कल विदेशी मीडिया के हवाले से बताया गया कि सरोगेसी के जरिए पैदा हुईं प्रियंका और निक जोनस की बेटी का नामकरण हो गया है और इस बच्ची का नाम मालती मैरी चोपडा जोनस रखा गया है। हालांकि पहले कई लोगों को मालती नाम बड़ा ओल्ड फैशन वाला लगा, लेकिन जब उन्हें इसका मतलब पता चला। तो लोग प्रियंका की तारीफ करने लगे। प्रियंका ने संस्कृत और अंग्रेजी को मिलाकर बेटी का नाम ‘मालती मैरी चोपडा जोनस’ रखा है। मालती संस्कृत मूल का है और इसका मतलब होता है चांदनी का फूल। मैरी लैटिन भाषा से लिया गया है, जिसका मतलब होता है समुद्र का तारा। इसका बाइबिल नाम भी है क्योंकि मैरी प्रभु यीशु की माँ का फ्रांसीसी संस्करण है। लेकिन प्रियंका की बेटी के नाम का खुलासा होते ही लोगों ने करीना कपूर को गरियाना शुरू कर दिया है। आपको आगे आर्टिकल में बताते है इसके पीछे की बड़ी हैरान कर देने वाली वजह..

प्रियंका चोपड़ा की बेटी का नाम हिंदू और लेटिन धर्म के आधार पर रखा गया, मतलब जानकर फेन्स ने की तारीफ..
प्रियंका चोपड़ा की बेटी का नाम हिंदू और लेटिन धर्म के आधार पर रखा गया, मतलब जानकर फेन्स ने की तारीफ..

करीना कपूर ने बपने बच्चो के एक भी नाम हिंदू आधार पर नहीं रखे, फेन्स ने कहा प्रियंका से सीखो कुछ..

दरअसल करीना ने अपने दोनों बच्चों के नाम मुस्लिम धर्म के आधार पर रखे हुए हैं। तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान दोनों मुस्लिम शासकों के नाम है प्रियंका की बेटी का नाम खुलासा होते ही एक यूजर ने करीना को ट्रोल करते हुए लिखा, करीना कपूर, प्रियंका चोपडा से कुछ सीखना चाहिए। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा इस बात की बहुत खुशी हुई कि प्रियंका ने अपनी बेटी का नाम किसी मुगल आक्रमणकारी के नाम पर नहीं रखा। वहीं एक ने करीना का मजाक उड़ाते हुए लिखा पहले तैमूर फिर जहाँगीर और अगला होगा औरंगजेब और फिर चंगेज खान। दरअसल कई बार इस बात को लेकर सवाल उठाए गए हैं कि करीना को किसी एक बच्चे का नाम कम से कम अपने धर्म के हिसाब से रखना चाहिए था। वैसे सैफ अली खान ने तैमूर और जहांगीर के अलावा अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह से जन्म लेने वाले बच्चों का नाम भी अपने धर्म के हिसाब से सारा और इब्राहिम रखा है। फिलहाल तो करीना को प्रियंका की वजह से काफी ट्रोल होना पद रहा है।

Also Read: जब रणवीर सिंह को आदित्य चोपड़ा ने कह दिया तुम हीरो जैसे नहीं दीखते, बाद में रणवीर ने दिया करारा जवाब !

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *