|

क्या तारक महेता का उल्टा चश्मा शो से लोग पक चुके है, खुद जेठालाल ने कही यह बात..

तारक महेता का उल्टा चश्मा शो देश के बेहतरीन शो में से एक माना जाता है। इसकी Trp भी हमेशा टॉप पे ही रही है। इसमें कही बेहतरीन कलाकार है जो शो की जान है। इसमें हम बात करे जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी की तो उनके बिना शो बिलकुल अधूरा है। क्यूंकि दयाबेन उर्फ़ दिशा वाकाणी जब से शो से बहार जा चुकी है, तब से शो की ज़िम्मेदारी अब दिलीप जोशी के ऊपर है। ऐसे में अगर हम बात करे तारक मेहता के शो की तो बार-बार दिखाए जाने वाली स्क्रीप्ट से कई बार दर्शक बोर हो जाते है। दर्शको को हर बार नया चाहिए, अगर आप नया दे पाने में असमर्थ है, तो तारक मेहता के दर्शक कई बार शो को छोड़ कर नये चेनल पे चले जाते है और दर्शक कई बार सोशल मिडिया पे भी कम्प्लेन करते है। ऐसे में जब जेठालाल यानि दिलीप जोशी से इस बारे में पुछा गया तो दिलीप जोशी की क्या प्रतिक्रिया रही चलिए जानते है।

क्या तारक महेता का उल्टा चश्मा शो से लोग पक चुके है, खुद जेठालाल ने कही यह बात..
क्या तारक महेता का उल्टा चश्मा शो से लोग पक चुके है, खुद जेठालाल ने कही यह बात..

इन किरदारों से संभल रहा है तारक महेता का उल्टा चश्मा शो

दरहसल तारक महेता का उल्टा चश्मा शो 2008 से लगातार दर्शको का मनोरंजन करता आया है। दया बेन के शो छोड़ने के बाद जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी, बबिताजी का किरदार निभानेवाली मुनमुन दत्ता और जेठालाल के पिता का रोल निभाने वाले बापूजी ने अच्छे से शो को अपने तरफ खिंच लिया है। जिससे दर्शको को शो के मज़बूत केरेक्टर दयाबेन के किरदार का इतना ध्यान नहीं रहा। लेकिन कई बार ऐसा होता है की कुछ नया ना दे पाने की वजह से दर्शक कई बार शो से पक जाते है। इसी बीच दिलीप जोशी का एक बयान सामने आया है, चलिए जानते है उन्होंने इस बारे में क्या कहा।

इन किरदारों से संभल रहा है तारक महेता का उल्टा चश्मा शो
इन किरदारों से संभल रहा है तारक महेता का उल्टा चश्मा शो

दिलीप ने कहा नहीं मिल रही अच्छी राइटिंग स्क्रिप्ट, यह है वजह

तारक महेता का उल्टा चश्मा शो अभी दर्शको दिलो दिमाग पे छाया हुवा है और यह शो की Trp पे भी राज कर रहा है। लेकिन फिर भी उनके फेन्स का कहना है की पिछले कुछ एपिसोड से दर्शक शो से मुँह मोड़ रहे है। दर्शक की डिमांड है की कुछ नया लाइये, इस बिच जेठालाल उर्फ़ दिलीप जोशी से सवाल पूछने पर उन्होंने कहा ‘में भी समझता हूँ की शो में हर बार नयापन लाना इतना आसान नहीं रहता। यह एक डेली शो है तो ज़ाहिर सी बात है की शो के राइटर को हर बार कुछ अलग लिखना होता है और वे भी इंसान है। में समज सकता हु की डेली सोप में हर बार स्क्रिप्ट ह्यूमर के हिसाब से नहीं होती। इसमें कई बार कमी रहजाती है।’ इस बात को जेठालाल ने कबूल किया और कहा उनकी पूरी कोशिश जारी रहेगी शो को बढ़िया से बढ़िया कंटेंट देने के लिए। जेठालाल उर्फ़ दिलीप जोशी आज तारक मेहता शो के लीड एक्टर ही नहीं बल्कि उनका किरदार हर घर में फेमस है। उनकी मेहनत और लगन ही है, जो तारक मेहता शो को इस मुकाम पर पंहुचा रही है की आज तारक मेहता शो उन्ही की बदौलत देश के टॉप शो में बिराजमान है।

Also Read: क्या तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर टप्पू और जेठालाल के बिच हो गई अनबन

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.