|

कुछ कुछ होता है की यह छोटी लड़की आज दिखती है बला की खूबसूरत, अब तक नहीं देखा तो अब देख लीजिये..

कुछ कुछ होता है की यह छोटी लड़की(Kuch Kuch Hota Hai Sana): बॉलीवुड में बहुत से चाइल्ड ऐक्टर और ऐक्ट्रेसेस रहे हैं, जिन्होंने अपने दौर में बहुत सी सफल फिल्मों में काम किया है। उन्हीं में से एक एक्ट्रेस रही हैं सना सईद, जिन्होंने शाहरुख खान की सुपरहिट फ़िल्म कुछ-कुछ होता है। मैं बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस अंजलि के रूप में काम किया था, जो साल 1998 में रिलीज हुई थी। इसे दर्शकों का बेहद प्यार मिला था। लेकिन दोस्तों इस फ़िल्म में काम करके फेमस हुईं एक्ट्रेस आज पहले से बहुत ज्यादा बदल चुकी हैं, जिन्हें आज पहली नजर में पहचान पाना बहुत मुश्किल होगा। इसलिए आज की हमारे इस वीडियो में हम आपको सना सईद से रूबरू करवाने वाले हैं। जहाँ आप जान लेंगे कि वे इन दिनों कहाँ है, क्या करती है? और कैसी दिखती हैं? तो चलिए शुरू करते हैं।

कुछ कुछ होता है की यह छोटी लड़की आज दिखती है बला की खूबसूरत, अब तक नहीं देखा तो अब देख लीजिये..
कुछ कुछ होता है की यह छोटी लड़की आज दिखती है बला की खूबसूरत, अब तक नहीं देखा तो अब देख लीजिये..

कुछ कुछ होता है की यह लड़की वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट के साथ भी कर चुकी है काम

सना सईद का जन्म 22 सितंबर 1988 को मुंबई में हुआ था। इन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई मुंबई के फ्रंट कॉन्वेंट स्कूल से की और कॉलेज मुंबई युनिवर्सिटी से कंप्लीट किया। वहीं बात करें इनके अभिनय करियर के बारे में तो इन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1998 में आई फ़िल्म कुछ-कुछ होता है। से की। इस फ़िल्म में इन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया। कुछ-कुछ होता है हमें इनके अभिनय को खूब सराहना मिली। जिसके बाद साल 2000 में रिलीज हुई फ़िल्म बादल और हर दिल जो प्यार करेगा में ये नजर आईं। इन दो फिल्मों के बाद सना लंबे समय तक बड़े पर्दे पर दिखाई नहीं दी। सिनेमा के अलावा सना ने कई टीवी शोज़ किये। जिनमें बाबुल का आंगन, छूटे ना, लो हो गई पूजा इस घर की, कॉमेडी सर्कस और लाल इश्क जैसे कई शोज़ शामिल हैं। इसके अलावा वह कई रिऐलिटी शोज़, झलक दिखलाजा 6, झलक दिखलाजा 7 और नच बलिए 7 में भी नजर आ चुकी है। 2012 में रिलीज हुई करण जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ थे ईयर में भी सना सईद नजर आ चुकी है। इस फ़िल्म में वो अपने हॉट चिक लुक से फैन्स का दिल जीतने में कामयाब हुई। फ़िल्म में वो वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट के साथ मुख्य भूमिका में थीं।

कुछ कुछ होता है की सना आज दिखती है बेहद खूबसूरत,

अगर बात करे इनके आज की तो वर्तमान में यह 33 साल की हो चुकी है और अपनी बढ़ती उम्र के साथ यह पहले से बहुत ज्यादा खूबसूरत हो गई है। जैसा कि आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं। साथ ही सना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। और आए दिन एक से बढ़कर एक तस्वीरें फैन्स के साथ साझा करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 6,00,000 से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। सना की आने वाली फ़िल्म की बात करें तो स्ट्रेंजर्स ग्रुप के नाम से ये एक फ़िल्म में नजर आएंगी।

कुछ कुछ होता है की सना आज दिखती है बेहद खूबसूरत,
कुछ कुछ होता है की सना आज दिखती है बेहद खूबसूरत,

Also Read: शादी के इतने सालो बाद भी दीपिका पादुकोण क्यों नहीं बन पायी है माँ, दीपिका ने प्रेगनेंसी को लेकर किया खुलासा..

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.