|

बॉलीवुड और साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने पूरी की फेन्स की इच्छा, दिखाया बेबी बंप ट्रेडिशनल लुक..

बॉलीवुड और साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने आखिरकार अपने फैंस की इच्छा को पूरा कर दिया है। काजल इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और कुछ ही दिनों में वो अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है। लेकिन इस गुड़ न्यूज़ को देने से पहले काजल ने अपने कुछ फोटो शेयर की हैं जिनमें वो अपने बेबी बंप के साथ नजर आ रही है। काजल ने पहली बार इस तरह से अपना बेबी बंप दिखाया है। साड़ी पहन कर बिल्कुल ट्रेडिशनल स्टाइल में काजल ने अपना बेबी बंप वाला लुक शेयर किया है। इन फोटोज में काजल के चेहरे पर बिल्कुल मदर वाला ग्लो दिख रहा है।

बॉलीवुड और साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने पूरी की फेन्स की इच्छा
बॉलीवुड और साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने पूरी की फेन्स की इच्छा

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल तोड़ी बॉलीवुड की परंपरा

वैसे काजल ने इस फोटोशूट के साथ बॉलीवुड की एक परंपरा को भी तोड़ा है, क्योंकि इससे पहले जितनी भी एक्ट्रेस ने बेबी बंप के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की वो सभी वेस्टर्न लुक में थीं। लेकिन पहली बार ऐसा हुआ है। जब किसी एक्ट्रेस ने अपना बेबी बंप फोटो शूट साड़ी में कराया है वो भी बिल्कुल ट्रेडिशनल लुक के साथ। काजल की इन फोटोज के सामने आते ही लोग उन पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

देखते ही देखते सभी फोटोज वायरल हो गई है। एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अपने बेबी के आने से पहले ही सारी तैयारियां पूरी कर ली है। फिलहाल काजल का ये फोटोशूट बहुत प्यारा है। आपको कैसे लगा यह फोटो शूट? हमें कमेंट में बताइए और भी ज्यादा ऐसी अपडेट्स के लिए हमारे फेसबुक पेज को फॉलो ज़रूर करे।

Also Read: आलिया भट्ट ने रणबीर से शादी को लेकर बोला सबसे बड़ा जुठ, यह जुठ रणबीर भी नहीं पचा पाएंगे..

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *