|

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ पार की सारी हदे, वीडियो देख लोग हुवे हैरान !

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान पिछले दिनों अपने नए प्रेम प्रसंगों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक तरफ ऋतिक रोशन सबा आजाद के साथ अपने रिश्ते की वजह से आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं, वहीं दूसरी तरफ उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान अपने कथित बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में, 5 अप्रैल को, मुंबई हवाई अड्डे पर, दोनों जोड़ों को अलग-अलग समय पर एक-दूसरे के हाथों के साथ चलते हुए देखा गया था। वहीं अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें चारों पार्टी में धमाका करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों कपल्स अपने एक्स के सामने अपने-अपने पार्टनर्स के काफी करीब आते हुए नजर आ रहे हैं। हमने इस वीडियो को यहां खबरों में शामिल किया है।

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ पार की सारी हदे, वीडियो देख लोग हुवे हैरान !
ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ पार की सारी हदे, वीडियो देख लोग हुवे हैरान !

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ सबके सामने यह करते नज़र आये

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें ऋतिक, सबा, अर्सलान और खुद सुजैन खान पार्टी में एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। पार्टी वास्तव में सुज़ैन द्वारा आयोजित की गई थी। उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उसी का एक वीडियो पोस्ट किया है, जो पार्टी से ली गई तस्वीरों के ढेर का एक कोलाज बना रहा है।

vachanbaddh news

इस वीडियो में पहली बार ऋतिक रोशन और सुजैन खान को अपने नए पार्टनर के साथ एक फ्रेम में देखा जा सकता है। यह रितिक और सुजैन को एक-दूसरे के सामने अपने संबंधित पार्टनर के बहुत करीब आते हुए देखा जा सकता है। वे चारों बहुत खुश दिख रहे हैं।

अभी कुछ दिन पहले सुजैन और अर्सलान का एक वीडियो वायरल हुआ था। सुजैन खान इस वीडियो में दोस्तों के साथ पार्टी करती हुई नजर आई थीं. इसके बाद उन्हें सभी को अलविदा कहते हुए देखा गया। लेकिन इसमें, उसने केवल एक तंग आलिंगन के साथ अर्सलान गोनी को अलविदा कहा। तो जिस तरह से वे एक-दूसरे से मिले, जब हमे एहसास हुआ कि उनके बिच रिश्ता खिल रहा था। न केवल एक बार, बल्कि दोनों ने एक-दूसरे के गले लगाया और एक-दूसरे की गर्दन को चूमा और फिर अलविदा कहा। यह अनुमान लगाया गया था कि सुजैन खान को एक नया साथी मिला है। लेकिन ऋतिक के सामने गोवा की पार्टी में अर्सलान से सुजैन की नजदीकी देख एक अलग ही चर्चा पैदा कर रही है।

Also Read: ह्रितिक रोशन गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद के साथ गोवा की पार्टी में दिखे, सुजैन खान ने देख दिया यह रिएक्शन..

Share
vachanbaddh news

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *