|

जब आमिर खान और शाहरुख़ खान आपस में भीड़ गए थे, जाने क्या थी वजह…

बॉलीवुड के दो बड़े नाम आमिर खान और शाहरुख़ खान (Aamir Khan and Shahrukh Khan) यह दोनों खान इंडस्ट्री के उन चुनिंदा कलाकारों में से एक है, जो हमेशा से ही विवादों के कारण काफी ज्यादा लाइमलाइट में बने रहते हैं। खैर, मौजूदा दौर में इन दोनों की अच्छी खासी दोस्ती हो गई है और इन दोनों का रिश्ता काफी मधुर हो गया है। लेकिन एक ऐसा भी समय था, जब शाहरुख और आमिर के बीच में दुश्मनी हुआ करती थी और ये दुश्मनी काफी लंबे समय चली, साफ़ शब्दों में कहे तो आमिर खान और शाहरुख खान के रिश्तों में कई बार खट्टा पन देखने को मिला। अब शाहरुख के प्रति हमेशा से आमिर खान का सख्त रवैया रहा है और एक बार तो आमिर खान ने हद ही कर दी, क्योंकि एक अपने ब्लॉग के जरिए उन्होंने अपने पालतू कुत्ते का नाम शाहरुख रख लिया। चलिए जानते है आगे क्या हुवा था। 

जब आमिर खान और शाहरुख़ खान आपस में भीड़ गए थे, जाने क्या थी वजह...
जब आमिर खान और शाहरुख़ खान आपस में भीड़ गए थे, जाने क्या थी वजह…

जब आमिर खान और शाहरुख़ खान पालतू कुत्ते के मज़ाक पे भीड़ पड़े

आमिर खान अपने ब्लॉग में पालतू कुत्ते शाहरुख के बारे में बातचीत करते हुए दिखे थे। शाहरुख मेरे पैर चाट रहा है और मैं उसे बिस्कुट खिला रहा हूँ, लेकिन आप लोग किसी भी नतीजे पर पहुंचे उससे पहले मैं बता दूँ कि शाहरुख कुत्ते का नाम है। इसके अलावा भी आप लोग और कोई सोच बनाएं तो मैं बता दूँ कि मेरा इसके नाम से कोई लेना देना नहीं है। यहाँ तक कि शाहरुख हमारे केयरटेकर का पालतू कुत्ता है। अब आमिर खान की ये बोल काफी ज्यादा सुर्खियों में छा गई और शाहरुख ने भी इसका जवाब दिया। आमिर खान ने अपने ब्लॉग में आगे लिखा कि शाहरुख खान कुछ सालों पहले इस घर में शूटिंग के लिए आए थे और इसी बीच मेरे केर टेकर ने डॉगी खरीदा था। ऐसे में उन्होंने इसका नाम शाहरुख रख दिया था। उन्होंने अपने ब्लॉग में आगे बताया कि शाहरुख मेरी अटेंशन पाने की कोशीश कर रहा है। वो बहुत ही स्मेल कर रहा है और मुझे लगता है कि उसे कहने की जरूरत है। आमिर खान की इस बात का जवाब शाहरुख ने भी दिया।

आमिर खान ने आप की अदालत में शाहरुख़ से मांगी माफ़ी
आमिर खान ने आप की अदालत में शाहरुख़ से मांगी माफ़ी

आमिर खान ने आप की अदालत में शाहरुख़ से मांगी माफ़ी

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख ने इसका जवाब देते हुए कहा था कि मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि मैं भी कई बार मजाक में ऐसी बातें कहता रहता हूँ। मुझे लगता है कि मेरे कारण भी किसी ना किसी को परेशानी होती होगी। हालांकि समय बिता और आमिर खान ने अपनी गलती को माना और अपनी गलती पर माफी भी मांगी। आपकी अदालत में जब इस बात का जिक्र किया गया तो इसका जवाब देते हुए आमिर खान ने कहा था कि मेरे बीते 20 सालों में शाहरुख खान के खिलाफ़ कोई शब्द नहीं कहा। ना ही मेरा शाहरुख खान के खिलाफ़ ऐसा कुछ कहने का इरादा था। इतना ही नहीं आमिर खान ने शो में शाहरुख और उनके परिवार से माफी भी मांगी थी।

Also Read: जब सलमान खान के बयांन पर भड़के थे ह्रितिक रोशन, आखिर सलमान ह्रितिक से क्यों करते है इतनी नफरत..

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *