|

अक्षय कुमार के तंबाकू ब्रांड बेचने पर सोशल मिडिया पे फेन्स का फूटा गुस्सा, अक्षय ने सबके सामने मांगी माफ़ी !

अक्षय कुमार के तंबाकू ब्रांड बेचने पर सोशल मिडिया पे फेन्स का फूटा गुस्सा, बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अक्षय कुमार  ने अपने फेन्स से माफ़ी मांग ली है। दरहसल अक्षय कुमार ने विमल इलाइची के साथ ऐड प्रचार शुरू किया था और उनका यह विज्ञापन टीवी पे आना भी शुरू हो गया था। इस विज्ञापन में शाहरुख़ खान ,और अजय देवगन भी दिखाई दिए थे। विमल ब्रांड इलाइची बेचने के साथ तंबाकू भी उत्पादन करता है और अक्षय के फेन्स को ऐसे तंबाकू ब्रांड को प्रमोट करना बिलकुल अच्छा नहीं लगा और अक्षय कुमार की जब टीवी पे ऐड आना शुरू हुवी उसके बाद अक्षय के फेन्स सोशल मिडिया पे उन पर टूट पड़े और उनको नसीहत देने लगे की आपको ऐसी तम्बाकू बेचने वाले ब्रांड्स का विज्ञापन नहीं करना चाहिए। अक्षय को अपने फेन्स से मिली प्रतिक्रिया के चलते अक्षय ने अपने सोशल मिडिया हेंडल से सबको लिखकर माफ़ी मांगी है। चलिए आपको बताते है की आखिर क्या कहा अक्षय ने और कैसे माफ़ी मांगकर अपने फेन्स का जीता दिल।

अक्षय कुमार के तंबाकू ब्रांड बेचने पर सोशल मिडिया पे फेन्स का फूटा गुस्सा, अक्षय ने सबके सामने मांगी माफ़ी !
अक्षय कुमार के तंबाकू ब्रांड बेचने पर सोशल मिडिया पे फेन्स का फूटा गुस्सा, अक्षय ने सबके सामने मांगी माफ़ी !

अक्षय कुमार के तंबाकू ब्रांड बेचने पर फेन्स ने ली उनकी क्लास

दरहसल अक्षय कुमार बॉलीवुड के खिलाडी कुमार के नाम से जाने जाते है। एक बार उन्होंने मिडिया के सामने कहा था की में कभी ऐसी ब्रांड को प्रोमोट नहीं करूँगा जो की दूसरे को नुक्सान पहुंचते हो और जब अक्षय के फेन्स ने जब उनकी टीवी पे यह विज्ञापन देखा तो फेन्स सोशल मिडिया पे उनपर भड़क उठे। अक्षय के फेन्स ने उनको बड़ा भला बुरा सुनाया। एक फेंन ने कहा ‘पैसे मिल रहे है तो क्या कुछ भी बेचोगे’, दूसरे ने कहा ‘यह लोग पैसो के लिए अपने ईमान को भी बेचने को तैयार हो जाते है’। तीसरे ने कहा ‘अक्षय साहब आप ही ने कहा था की में ज़िन्दगी में कभी ऐसे उत्पादनो को नहीं बेचूंगा जो दुसरो को हानि पहुंचाते हो और आप भी मुकर गये’। सोशल मिडिया पे मिल रहे ऐसी नसीहत और अपने फेन्स का गुस्सा देख अक्षय कुमार ने आखिर माफ़ी मांगी है और कहा की में आगे ध्यान रखूँगा के ऐसा बिलकुल ना हो। चलिए आपको विस्तार से बताते है की अक्षय ने अपने माफीनामा में क्या कहा।

अक्षय कुमार ने सोशल मिडिया पे अपने फेन्स को दिया माफीनामा..

शाहरुख़ खान भी इस सोशल ट्रोलिंग का शिकार हो चुके है, लेकिन पैसो के चक्कर में आज तक अपने फेन्स का दिल रखने के लिए ही सही पर आज तक कोई माफ़ी नहीं मांगी है। और यह चीज़ अक्षय कुमार ने कर डाली है। दरहसल अपने फेन्स का गुस्सा देख अक्षय ने एक सोशल मिडिया पे पोस्ट शेयर की है और कहा की ‘मुझे माफ़ कर दीजिये, में अपने सभी फेन्स और प्रशंशको से माफ़ी मांगना चाहता हूँ। कुछ दिनों से में आपकी प्रतिक्रिया से बहुत प्रभावित्त हो चूका हु जब की मेने तंबाकू का समर्थन नहीं किया है ना ही करूँगा। मैं विमल इलायची के साथ अपने जुड़ाव को लेकर आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं. साथ ही मैंने फैसला किया है कि विज्ञापन के लिए ली गई एड फीस को नेक काम में दान करूंगा. हालांकि ब्रांड आगे भी एड को एयर करता रहेगा. जब तक की मेरे कॉन्ट्रैक्ट की लीगल सीमा पूरी नहीं हो जाती, लेकिन मैं आप सब से वादा करता हूं कि मैं सोच समझकर अपने आगे के विकल्पों को चुनूंगा. इसके बदले मैं आप सभी से आपके प्यार और शुभकामनाएं चाहूंगा’. अक्षय कुमार की यह पोस्ट यानि माफीनामा सोशल मिडिया पे काफी वायरल हो रहा है और उनके फेन्स इससे काफी खुश दिखाई दे रहे है।

Also Read: अक्षय कुमार हुवे ट्रोल फेन्स ने कहा रात को 9 बजे सोने वाले ने 12 बजे कैसे लिखा माफीनामा

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.