|

Miss Universe Harnaaz Sandhu 3 महीने में ही बढ़ा लिया वज़न, हुवी जम कर ट्रोल

भारत का नाम पूरी दुनिया में रोशन करने वाली Miss Universe Harnaaz Sandhu के नए लुक ने लोगों को हैरान कर दिया है। महज तीन महीनों में हरनाज़ ने इतना वेट गेन कर लिया है कि लोग उनका मजाक तक उड़ाने लगे हैं। 13 दिसंबर को हरनाज़ ने मिस यूनिवर्स का ताज जीता था। उस समय वो काफी फिट थी। उनकी इन तस्वीरों पर गौर कीजिए उनका वजन कितना कम दिख रहा है। हरनाज़ ने लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक किया था और लोग उन्हें यहाँ देखकर हैरान रह गए। अचानक स्लिम ट्रिम दिखने वाली हरनाज़ यहाँ जमी नजर आ रही थी।

Miss Universe Harnaaz Sandhu 3 महीने में ही बढ़ा लिया वज़न, हुवी जम कर ट्रोल
Miss Universe Harnaaz Sandhu 3 महीने में ही बढ़ा लिया वज़न, हुवी जम कर ट्रोल

Miss Universe Harnaaz Sandhu का वज़न बढ़ने पर लोग हुवे हैरान

विदेश से लौटने के बाद हरनाज़ इस वक्त पूरे भारत में घूम रही है, लेकिन इस बीच लोगों को उनका अचानक इस तरह से बढ़ा हुआ वजन देखकर हैरानी हो रही है। मिस यूनिवर्स की प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए कंटेस्टेंट का फिट होना बहुत जरूरी होता है। क्योंकि जब आप फिट होते है, तभी दूसरों को प्रेरित कर पाते हैं। तब मिस यूनिवर्स की प्रतियोगिता में शामिल होते समय हरनाज़ ने भी इस बात का खयाल रखा था। लेकिन मिस यूनिवर्स बनते ही वो सब भूल गई हैं। उन्हें देखकर लगता ही नहीं कि वो इस समय अपनी फिटनेस पर कोई ध्यान दे रही है।

हालांकि हरनाज़ से पहले मानुषि छिल्लर भी मिस वर्ल्ड बनी थीं। लेकिन वो इतने साल बाद भी फिट हैं? यहाँ तक कि इन प्रतियोगिता को जीतने वाली ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपडा, लारा दत्ता और सुष्मिता सेन ने तो 40 का आंकड़ा पार करने के बाद भी खुद को बहुत फिट रखा हुआ है। फिलहाल तो लोग हरनाज़ के इस बढ़ते वजन पर सवाल उठा रहे हैं। उनका कहना है कि मिस यूनिवर्स दुनिया में देश का प्रतिनिधित्व करती है। इसलिए जरूरी है कि वो फिटनेस पर ध्यान दें और लोगों को भी इसके लिए प्रेरित करें।

Also Read: Ranbir Kapoor Alia Bhatt ki Shaadi को लेकर रणबीर ने जवाब दिया ‘मुझे क्या पागल कुत्ते ने काटा है’!!

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.