|

KGF 2 से क्यों डरे हुवे है आमिर खान ? क्यों साउथ की फिल्म से डरे Mr Perfectionist ?

जी हा हम बात कर रहे है आने वाली फिल्म kgf 2 और आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के बारे में, आमिर खान की यह फिल्म लाल सिंह चड्ढा 14 अप्रैल 2022 में रिलीज़ होने वाली थी। पर उसी वक्त यश स्टारर kgf 2 भी रिलीस होनेवाली है। दर्शको को यह फिल्म इसका बेसब्रीसे इंतज़ार है। और इस फिल्म की डिमांड भी बहुत है। इसलिए आमिर खान फिल्म की रिलीस को लेकर चिंता में है। साउथ की मूवीज इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर काफी धूम मचा रही है। जैसे अल्लू अर्जुन की पुष्पा को ही देखे तो पुष्पा ने काफी अच्छा परफॉर्म किया है और यह फिल्म दर्शको का दिल जितने में भी कामयाब रही है। साउथ की बढ़ती पॉप्युलॅरिटी के चलते बॉलीवुड के Mr Perfectionist की चिंता बढ़ गई है।

KGF 2 से क्यों डरे हुवे है आमिर खान क्यों साउथ की फिल्म से डरे Mr Perfectionist
KGF 2 से क्यों डरे हुवे है आमिर खान क्यों साउथ की फिल्म से डरे Mr Perfectionist

इसीलिए आमिर जैसे मंजे हुवे खिलाडी भी साउथ से पंगा नहीं लेना चाहते। आमिर की फिल्मे काफी अच्छी होती है आमिर की फिल्म 2-4 साल में एक बार आती है और कमाई के सारे रिकार्ड्स तोड़ देती है। पर लगता है आमिर जैसे सितारों को भी साऊथ का डर सताने लगा है। आमिर की फिल्म में सलमान और शाहरुख़ भी गेस्ट के तौर पे दिखाई देंगे। तीनो खान साथ में होने के बावजूत आमिर kgf 2 से काफी डरे हुवे है। आमिर ने कई फिल्म जैसे लगान जैसी फिल्म भी ग़दर के साथ रिलीस की थी। आमिर हमेशा कई फिल्मो को रिलीस के दौरान टक्कर भी दे चुके है।

KGF 2 and Pushpa South Movies
KGF 2 and Pushpa South Movies

लेकिन इस बार मामला साउथ की मूवी kgf 2 के साथ है तो सोचना और डरना लाज़मी ही है। हो सकता है आमिर जल्दी ही लाल सिंह चड्ढा की रिलीस डेट बदलने की घोषणा करें। अब लगता है की बॉलीवुड साउथ से अब डरने लगा है। क्यूंकि साउथ मूवीज दमदार सिनेमा बनाते है जो ज़्यादातर दर्शको को पसंद आ रहा है, अब बॉलीवुड वालो को भी जल्दी ही साउथ जैसी मूवी की तरह कुछ असली तड़का डालना ही पड़ेगा, वर्ना वो समय नज़दीक है की बॉलीवुड से ज़्यादा लोग साउथ की मूवी देखना ज़्यादा पसंद करेंगे।

अब देखना होगा की आमिर अपनी आनेवाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीस डेट आगे लेजाते है या फिर kgf 2 जैसी फिल्म के साथ ही इसे रिलीस करते है। जो भी हो दोनों ही फिल्म दर्शको के लिए कमाल ही होगी। 

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *