|

दीपीका पादुकोण ने कहा की जब वो रणवीर सिंह को दूसरे कलाकारों के साथ देखती है तो क्या फील करती है।

हम कितनी भी बार रणवीर और दीपिका की लवस्टोरी सुनते है, फिर भी अभी तक बोर नहीं होते। यह दोनों एक फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम -लीला में मिले थे, तब से ही दोनों को एकदूसरे के लिए कोई कनेक्शन फील हो गया था। उसके बाद उनकी इतनी अच्छी केमिस्ट्री लोगो को सरप्राइज कर देती है। उन दोनों ने उसके बाद एक साथ बाजीराव मस्तानी और पदमावती में काम किया था और इन दिनों दोनों ने ’83’ मूवी में एक साथ काम किया। अगर वो लोग एक साथ काम नहीं भी करते तो भी दोनों एक दूसरे के काम को प्रोमोट करते रहते हे।

इन दिनों दीपिका अपनी आनेवाली फिल्म ‘गहराइयो ‘ में थोड़ी व्यस्त है, वहा रणवीर ने अपनी वाइफ दीपिका का एक सुंदर तस्वीर इंस्टाग्राम पे शेयर कीया है, और उनके काम की तारीफ की है। इन दिनों दीपिका अपनी फिल्म के प्रमोशन में बहोत इंटरव्यू कर रही है। उसी में उन्होंने खुलासा किया है की वो जब रणवीर को दूसरे कलाकारों के साथ काम करते देखती है, तो कैसा महसूस करती है।

दीपीका पादुकोण ने कहा की जब वो रणवीर सिंह को दूसरे कलाकारों के साथ देखती है तो क्या फील करती है।
दीपीका पादुकोण ने कहा की जब वो रणवीर सिंह को दूसरे कलाकारों के साथ देखती है तो क्या फील करती है।

दीपीका पादुकोण शेयर की रणवीर सिंह से जुडी पूरी बात

दीपिका ने कहा, ‘रणवीर हमेशा ही मेरे काम को सपोर्ट करता है और वो मेरी फिल्म्स के लिए हमेशा उत्साहित रहता है। हमने जबसे एक साथ काम करना शुरू किया था, उसके बाद पहली बार मेने रणवीर को गल्ली बॉय में दूसरे कलाकारों के साथ काम करते देखा, तब मुझे थोड़ा स्ट्रेंज लगा था।  जब वह दूसरे कलाकारों के साथ काम करते है, तो शुरुआत में मुझे थोड़ा सा अजीब महसूस होता है, पर बाद में में उसे समज जाती हु। मेरे लिए रणवीर को एक एक्टर के रूप में समझने में आसानी होती है, जब वह दूसरे कलाकारों के साथ काम करते है।

मेरा कनेक्शन उनसे तब मिला था, जब हम एकदूसरे के साथ काम करते थे। इसलिए वह जब दुसरो के साथ काम करते है, तो मुझे वह समझने के लिए थोड़ा समय लगता है। में भी जब दूसरे कलाकारों के साथ काम करती हु, तो अपने पति को याद करती हु। तब महसूस होता है, की में काम कर रही हु, इस बार रणवीर उसमे नहीं है और वो जहा काम कर रहे हे, में उसमे नहीं हु। तो एकदूसरे को एक कलाकार के रूप में समझने में थोड़ा समय लग जाता है।’

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *