|

कृणाल पंड्या का टवीटर एकाउंट हुआ हैक, उसमे बिटकॉइन बेचे जा रहे है..

Krunal Pandya’s Twitter Account Hacked: ऐसे न्यूज़ सामने आ रहे है, की भारतीय टीम के खिलाडी कृणाल पंड्या का टवीटर अकाउंट हैक हुआ है। गुरुवार की सुबह अकाउंट हैक हुआ है और आश्चर्य की बात यह है, की हैकर ने उसी के अकाउंट से बहोत सारी पोस्ट भी डाल दी है। यह देख कृणाल के फैंस भी चौंक गए। अकाउंट में बिटकॉइन बेचे जा रहे है, यह देखके ही पता चल गया था की अकाउंट हैक हो चूका है। फ़िलहाल कृणाल पंड्या और भाई हार्दिक पंड्या टीम से बहार है। आईपीएल के लिए भी अब कृणाल दुसरी टीम में देखने को मिलेंगे।

कृणाल पंड्या का टवीटर एकाउंट हुआ हैक, उसमे बिटकॉइन बेचे जा रहे है..
कृणाल पंड्या का टवीटर एकाउंट हुआ हैक, उसमे बिटकॉइन बेचे जा रहे है..

कृणाल पंड्या के आलावा इन क्रिकेटरों का भी अकाउंट हुआ था हैक!

कृणाल पंड्या की तरफ से अभी तक अकाउंट हैक को लेके कोई रीएक्शन सामने आया नहीं है। हैकर ने कृणाल के अकाउंट पर पोस्ट शेयर की है और उसके रिएक्शन में कृणाल के फैंस ने भी जवाब दिया है।

पिछले कुछ सालों में कई ऐसे क्रिकेटर हैं जिनका अकाउंट हैक हो चुका है। 2019 में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन का टवीटर और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था। अक्टूबर 2021 में, भारत के पूर्व विकेट कीपर-बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने अपने अनुयायियों से हैक होने के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से गतिविधियों को अनदेखा करने का आग्रह किया था।

सारी गतिविधियों की रिपोर्ट के बाद, खाते के धारक को आमतौर पर उसकी प्रोफ़ाइल तक पहुंच प्राप्त होती है और क्रिकेटर के अपने खाते से गतिविधियों के बारे में सतर्क होने के बाद टवीटस को हटा दिए जाने की उम्मीद है।

काम के मोर्चे पर, क्रुणाल अगली बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में एक्शन में दिखाई देंगे। मुंबई इंडियंस (एमआई) के साथ 30 वर्षीय का लंबा जुड़ाव फ्रैंचाइज़ी द्वारा उन्हें प्रतिधारण दिवस पर जारी करने के बाद समाप्त हो गया। क्रुणाल 2016 में MI में शामिल हुए थे और उनके द्वारा 2018 में 8.8 करोड़ रुपये की रिकॉर्ड राशि के साथ बनाए रखा गया था।

आईपीएल में अभी तक कृणाल पंड्या मुंबई इंडियन टीम का हिस्सा थे। हार्दिक पंड्या अब अहमदाबाद की टीम के कप्तान बन गए है, तो अब उनके साथ कृणाल पंड्या भी मेगा ऑक्शन दौरान अहमदाबाद टीम का हिस्सा बन सकते है। अहमदाबाद की टीम ने हार्दिक पंड्या को 15 करोड़ की रकम से अपनी टीम में शामिल किया है।

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.