|

तारक मेहता का उल्टा चश्मा नई दयाबेन मिली और वह दिशा वाकानी से ज्यादा अच्छी ‘दयाबेन’ हैं – देखे वायरल वीडियो !

तारक मेहता का उल्टा चश्मा नई दयाबेन (New Daya Ben): प्रसिद्ध भारतीय टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लंबे समय से कॉमेडी जॉनर पर राज कर रहा है। इसके कई पात्रों में, दयाबेन की भूमिका सबसे प्रफुल्लित करने वाला और प्रिय चरित्र है। हालांकि, दिशा के बाहर होने के बाद से ही शो के फैंस  इंतजार कर रहे हैं कि वह कैसे वापसी करेंगी। हाल ही में, एक रहस्यमयी लड़की को इस प्रसिद्ध और प्रिय चरित्र की नकल करते हुए दिखाने वाले एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा नई दयाबेन मिली और वह दिशा वाकानी से ज्यादा अच्छी 'दयाबेन' हैं - देखे वायरल वीडियो !
तारक मेहता का उल्टा चश्मा नई दयाबेन मिली और वह दिशा वाकानी से ज्यादा अच्छी ‘दयाबेन’ हैं – देखे वायरल वीडियो !

तारक मेहता का उल्टा चश्मा नई दयाबेन मिली वीडियो हुआ वायरल

अभिनेत्री को शो से बाहर हुए लगभग पांच साल हो चुके हैं। प्रतिष्ठित किरदार निभाने वाली दिशा ने 2017 में मैटरनिटी ब्रेक लेने के साथ ही बाहर कर दिया।  इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, हम एक युवा लड़की को शो से दयाबेन के डायलॉग की नकल करते हुए देखते हैं। वीडियो की शुरुआत लड़की के आसपास के लोगों को तारक मेहता का उल्टा चश्मा से ‘टप्पू के पापा’ डायलॉग करने के लिए करते हुए दिखाती है। जैसा कि वीडियो जारी है, हम देखते हैं कि लड़की शो से दिशा वकानी उर्फ ​​दयाबेन की आवाज के समान ही आवाज दे रही है।

वीडियो में लड़की तारक मेहता का उल्टा चश्मा से दिशा वकानी की दयाबेन की नकल करती नजर आ रही है। वह कहती हैं, “टप्पू के पापा आपको पता है क्या, टप्पू सुभा से स्टडी भी नहीं कर रहा है, में उसके स्कूल मैं गई थी , बापू जी ने बोहत डाटा।” पोस्ट पर 2 लाख से अधिक लाइक्स प्राप्त करते हुए वीडियो वायरल हो गया है। किसी को असली किरदार से मिलते-जुलते नक़ल देख के फैंस उनके दीवाने हो गए हैं।

वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, शो के प्रशंसक मदद नहीं कर सके, लेकिन टिप्पणी अनुभाग पर प्यार बरसा दिया। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “दया बेन लीजेंड ।” जबकि एक अन्य ने कहा, “इस्को लेलो उसे रहने दो।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “ये तो एक दम रियल है” जबकि एक अन्य ने कहा, “इसकी आवाज़ तो रियल वाली से भी बेस्ट लग रहा है”

क्या आप तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन के रूप में दिशा वकानी की वापसी का इंतजार कर रहे हैं? नीचे टिप्पणी में आप हमें अपने विचारों से अवगत कराएं!

Also Read: Daya Ben Return in Tmkoc: 5 साल से शो से दूर पति की इन मांगों के चलते नहीं लौट पाई ‘दयाबेन’!

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.