|

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पलक सिंधवानी उर्फ़ सोनू ने अपनी पैसो की तंगी के बारे मे की खुल के बात !

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah Sonu: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पलक सिंधवानी उर्फ सोनू का टेलीविजन जगत में सफर आसान नहीं रहा है। अभिनेत्री अपने चरित्र सोनू के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं, हाल ही में अपनी जर्नी के बारे में बात की और बताया कि कैसे उन्हें अपना पहला टीवी शो, तारक मेहता का उल्टा चश्मा मिला। उन्होंने मुंबई में अपने शुरुआती चरण में वित्तीय संकट का सामना करने के बारे में भी खुलासा किया और कहा कि वह 2000 रूपये बचाने के लिए कैसे वह घर बदलती थी।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पलक सिंधवानी उर्फ़ सोनू ने अपनी पैसो की तंगी के बारेमे की खुल के बात !
तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पलक सिंधवानी उर्फ़ सोनू ने अपनी पैसो की तंगी के बारेमे की खुल के बात !

पलक सिंधवानी को कैसे मिला तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोल ?

पलक सिंधवानी के माता-पिता उनके ऑडिशन और पेशेवर जीवन के बारे में अनभिज्ञ थे। बाद में जब वह चुनी गई, तो उसके पिता के आंखो में ख़ुशी के आंसू थे की उन्होंने अपने पसंदीदा टीवी शो में से एक में भूमिका निभाने को मौका मिला और अभी वह एक भी एपिसोड देखना नहीं भूलते।
पलक अपने कॉलेज के दूसरे वर्ष में थीं, जब वह तारक मेहता के कास्टिंग डायरेक्टर से मिलीं, जिन्होंने शो में सोनू की भूमिका के लिए उन्हें चुना था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक संदेश भेजा था जिसमें पूछा गया था कि क्या वह टेलीविजन में काम करने में रुचि रखती हैं। उसने तुरंत सकारात्मक जवाब दिया और फिर उसे ऑडिशन के लिए बुलाया गया। उन्होंने वासन बाला के साथ भी काम किया जिन्होंने मर्द को दर्द नहीं होता का निर्देशन किया था।

taarak mehta ka ooltah chashmah sonu
taarak mehta ka ooltah chashmah sonu


अपने स्टारडम के बारे में बात करते हुए, पालक ने कहा की, “हाल ही में, हम पोपटलाल के सगाई के लिए स्टूडियो में शूटिंग कर रहे थे। ऐसे कई बच्चे थे जो सुबह से मुझसे मिलने का इंतजार कर रहे थे। जब हमने रात में 8 बजे पैकप किया तो वे सभी मेरी कार के पास थे और वे सिर्फ मेरा चेहरा देखना चाहते थे। वे मुझे देखकर बहुत खुश थे और मुझसे मिलने के बाद उनकी आंखों में एक बड़ी मुस्कान और एक चमक थी। मैं यह देखने के बाद बहुत खुश थी और मुझे लगा कि मैं अपने जीवन में कुछ सही कर रही हु। मैं इस पल को अपने पूरे जीवन में याद रखूंगी”
शुरू में पलक 1 बीएचके में रहती थीं, और बाद में असित मोदी की तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करना शुरू करने के बाद अपने परिवार के साथ 3 बीएचके में शिफ्ट हो गईं। इस बीच लॉकडाउन के दौरान, पलक ने अपने भाई के साथ अपना खुद का यूट्यूब चैनल शुरू किया और इसके लिए शूटिंग भी किया।


मैं पीजी में रहती थी और मुंबई में बहुत सारे घर बदल चुकी हु। मैं मुंबई में घर बदलती थी ताकि मैं 2000 रुपये बचा सकूं। हम एक 1 बीएचके में रहते थे , फिर एक 2 बीएचके अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गए और अब फाइनली में एक 3 बीएचके अपार्टमेंट में रह रही हूं, जो अभी किराए पर है। मैं अपना खुद का घर खरीदना चाहती हूं और मैं यह देखने की योजना बना रही हूं कि यह कब होता है। मेरा ग्रोथ अभी स्टेबल है और मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि मैंने अपने जीवन के सभी पड़ाव को देखा है।

Also Read: ह्रितिक रोशन और सबा आज़ाद की शादी के बारे में 8 साल पहले बेजन दारुवाला ने की थी यह भविष्यवाणी !

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.