|

क्या जेठालाल भी निकल जायेंगे तारक मेहता शो में से ? कौन लेगा उनकी जगह ?

क्या जेठालाल भी निकल जायेंगे: तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी शो सबसे पसंदीदा कार्यक्रमों में से एक है। यह शो पिछले 14 सालो से चल रहा है। इस शो तथा शो के कलाकारों को लोगो ने इतना पसंद किया है की इसे टीवी जगत में बहुत प्रसिद्धि मिली है। इस शो में सभी कलाकार एक से एक बढ़कर है। वही दिलीप जोशी जो की जेठालाल का रोल निभाते है वह सबसे मुख्य है और लोग उनका काम बहुत पसंद करते है। इस शो के काफी सारे कलाकारों को 14 साल में किसी ना किसी वजह से रिप्लेस किया गया है। वही अब ऐसी खबर आई है की जेठालाल भी शो से निकल जाने वाले है। आइए आपको आगे बताते है क्या हे असली वजह।

क्या जेठालाल भी निकल जायेंगे तारक मेहता शो में से ? कौन लेगा उनकी जगह ?
क्या जेठालाल भी निकल जायेंगे तारक मेहता शो में से ? कौन लेगा उनकी जगह ?

क्या जेठालाल का रोल सौरभ धगड़े को दिया जायेगा?

सभी यह जानते है की दिलीप जोशी जो की जेठालाल का रोल निभाते है उनका करैक्टर कितना लोकप्रिय है। वही एक इंस्टा पेज पर शो के बारे में एक पोस्ट बहार आई है, जिसमे लिखा है की सोशियल मीडिया कंटेंट सर्जन सौरभ घड़गे को जेठालाल की भूमिका में लेने वाले है। टीवी की दुनिया के सबसे बड़े शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बारे में कहा गया है की सौरभ घड़गे जेठालाल के पात्र को पीछे छोड़ सकते है। यह देखके या सुनके ही तारक मेहता के लोक चहितो को झटका लग सकता है, क्युकी सभी जेठालाल की भूमिका में 14 सालो से सिर्फ दिलीप जोशी को ही देख रहे है। वही किसी ओर को इस रोल में देखना लोगो को झटका देने जैसा होगा। चलिए बताते हे असली बात।

Untitled design 46 1
क्या जेठालाल का रोल सौरभ धगड़े को दिया जायेगा?

यह पोस्ट ध सेंसिबल टाइम्स नाम के इंस्टा पेज पे लिखी हुई थी ,जिसमे बड़े अक्षरों में ब्रेकिंग न्यूज़ लिखा था। इसमें तारक मेहता शो का पोस्टर एक तरफ था और दूसरी तरफ सौरभ घड़गे का फोटो लगा हुआ था। इस पोस्ट में लिखा था की मेकर्स तारक मेहता शो में जेठालाल की भूमिका अब सौरभ घड़गे को देने का सोच रहे है। यह पोस्ट बहोत वायरल भी हुई थी। उसके बाद सौरभ घड़गे को जब पूछा गया तब उन्होंने कहा था, यह मजाक था।
सौरभ घडगे एक डिजिटल क्रिएटर और यु ट्यूबर है। वह funny वीडियो बनाने के लिए प्रसिद्ध है। सौरभ को जब यह पोस्ट की खबर मिली तब उन्होंने मीडिया से क्लियर किया की यह सब अफवा है। यह सब मस्ती मजाक था।


‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी शो’ टीवी इंडस्ट्री में सबसे लंबा चलने वाला शो है जो की 14 सालो से लोगो का मनोरंजन कर रहा है। इसका नाम गिनिस वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी लिखा गया है। इस शो में दिलीप जोशी ,अमित भट्ट , शैलेष लोढ़ा , मुनमुन दत्ता और अन्य भी बहोत सारे कलाकार मुख्य भूमिका निभाते है।

Also Read: तारक मेहता का उल्टा चश्मा नई दयाबेन मिली और वह दिशा वाकानी से ज्यादा अच्छी ‘दयाबेन’ हैं – देखे वायरल वीडियो !

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.