|

एयरपोर्ट पर सलमान खान क्यों इतने गुस्से में दिखे, यह थी वजह..

एयरपोर्ट पर सलमान खान: अपने दा-बैंग टूर- रीलोडेड से लौटे सलमान खान को अपनी कार की ओर जाते समय एयरपोर्ट पर बेहद गुस्से में निकलते देखा गया। वीडियो में, कोई देख सकता है कि सुपरस्टार नाराज है और फोटोज क्लिक करना भी पसंद नहीं कर रहा है। जबकि उनके एक बॉडीगार्ड ने फोटोग्राफरों से अनुरोध किया कि उनके पास उनके पर्याप्त फोटोज हैं और उन्हें रुक जाना चाहिए, हालांकि, फोटोग्राफर अभी भी क्लिक कर रहे थे। सलमान खान अपने गुस्से को नियंत्रित नहीं कर सके, वे रुक गए और गुस्से से भरे चेहरे से देखा, जिससे फोटोग्राफर उनसे थोड़ा डर गए। सलमान खान अपने सामान्य मूड में नहीं थे और अगर आप सोच रहे हैं कि क्यों? आइए आपको बताते हैं, उनके इस असामान्य व्यवहार की वजह।

एयरपोर्ट पर सलमान खान क्यों इतने गुस्से में दिखे, यह थी वजह..
एयरपोर्ट पर सलमान खान क्यों इतने गुस्से में दिखे, यह थी वजह..

एयरपोर्ट पर सलमान खान गुस्सा दिखा फोटोग्राफर पे गुस्सा

एक सूत्र ने खुलासा किया, “सलमान खान आमतौर पर एयरपोर्ट पर गेट नंबर बी से बाहर निकलते हैं, क्योंकि पैदल दूरी बहुत कम है, और सेलेब्स आसानी से अपनी कार खड़ी कर सकते हैं। हालांकि इस बार सलमान खान को गेट A से जाने के लिए कहा गया। और उसे अपनी कार तक पहुँचने के लिए बहुत दूर चलना पड़ा और इससे वह बहुत गुस्से में थे। वह चलने के मूड में नहीं थे, क्योंकि उनकी फ्लाइट काफी लम्बी थी और वह बहुत थक चुके थे। हवाई अड्डे के अधिकारी भी उनकी मदद नहीं कर सकते थे और यह स्पष्ट रूप से सलमान के लिए अच्छा दिन नहीं था।

vachanbaddh news

खैर, कभी-कभी सुपरस्टार के दिन भी खराब होते हैं और उन्हें भी ऐसी मुसीबतो का सामना करना पड़ता है।” हाल ही में दुबई में अपने दा-बैंग टूर रीलोडेड में बहुत ही छोटी पोशाक के कारण पूजा हेगड़े के साथ ‘झुम्मे की रात’ हुक स्टेप करने में विफल रहने पर सलमान खान को बेरहमी से ट्रोल किया गया था। नेटिज़न्स ने वीडियो को देखने योग्य नहीं बताया था।


Also Read: Kapil Sharma Show Latest Episode में साजिद नाडियाडवाला ने खुलासा किया की कैसे छोटी सी बात पे उनका सलमान से झगड़ा हुवा..
Share
vachanbaddh news

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *