|

क्या आमिर खान और फातिमा शैख़ ने गुपचुप तरीके से शादी करली?

क्या आमिर खान और फातिमा शैख़ ने गुपचुप तरीके से शादी करली
क्या आमिर खान और फातिमा शैख़ ने गुपचुप तरीके से शादी करली

क्या आमिर खान और फातिमा शैख़ ने शादी करली?

आमिर खान और फातिमा शैख़ की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिससे पता चलता है कि वो लोग शादी के बंधन में बंध गए हैं। फेसबुक पर एक पोस्ट में कहा गया कि आमिर खान और फातिमा शैख़ ने शादी कर ली है। यह आपको उस समय की याद दिलाएगा जब किरण राव और आमिर खान ने घोषणा की थी कि वे अलग हो रहे हैं और फातिमा को बेरहमी से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था।

15 साल साथ रहने के बाद आमिर खान और किरण राव इसी साल जुलाई में अलग हो गए। आमिर के तीसरी बार शादी करने की खबरें आ रही हैं। कथित तौर पर, अभिनेता अपनी दंगल की सह-कलाकार फातिमा सना शेख के साथ रिश्ते में है, और हाल ही में दोनों की एक तस्वीर वायरल हुई थी। सोशल मीडिया पर लोग कयास लगाने लगे कि दोनों कलाकार गुपचुप तरीके से शादी के बंधन में बंध गए हैं। तो क्या आमिर खान और फातिमा शैख़ अब शादीशुदा जोड़े हैं? तो चलिए हम आपको सच बताते हैं।

vachanbaddh news

आमिर खान और फातिमा शैख़ की एक तस्वीर वाला एक ट्वीट वायरल हो गया है। ट्वीट में दावा किया गया है कि फातिमा आमिर की तीसरी पत्नी हैं। हालांकि, हम अपने पाठकों को बता दें कि यह एक मॉर्फ्ड तस्वीर है।

असली तस्वीर में आमिर और किरण थे। दोनों ने आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई में पैपराजी के लिए पोज दिए थे। वायरल हो रही फोटो में किरण के चेहरे की जगह फातिमा के चेहरे ने ले ली है।

Aamir fatima Shaadi Viral Pic
Aamir fatima Shaadi Viral Pic

तो अब ये साफ हो गया है कि आमिर खान और फातिमा शैख़ ने शादी नहीं की है. दंगल के बाद, दोनों अभिनेताओं को वाईआरएफ के ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में बड़े पर्दे पर एक साथ देखा गया था। जहां दंगल एक ब्लॉकबस्टर थी, वहीं ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रही।

अपने अलग होने के दौरान, आमिर और किरण ने एक बयान में कहा था, “इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, खुशी और हँसी साझा की है, और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है।

अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे – अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में। हमने कुछ समय पहले ही अलग होने की शुरुआत कर दी थी। और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस करते हैं, अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह साझा करते हैं।

हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे। हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे, जिनके बारे में हम भावुक महसूस करते हैं।

हमारे रिश्ते के समझ के बारे में उनके निरंतर समर्थन और समझ के लिए हमारे परिवारों और दोस्तों का बहुत-बहुत धन्यवाद, और इनके बिना हम इस अगले कदम को लेने में इतने सिक्योर नहीं होते।

हम अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाएं और आशीर्वाद मांगते हैं, और आशा करते हैं कि – हमारी तरह – आप इस तलाक को अंत के रूप में नहीं, बल्कि एक नई शुरुआत के रूप में देखेंगे। आप सब का धन्यवाद।


यह भी पढ़े:

कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने अपने बयान में नोरा फतेही, जैकलीन फर्नांडीज, श्रद्धा कपूर जैसे कई बॉलीवुड हस्तियों के नाम

क्या राज (टप्पू) तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ देंगे?

बंटी और बबली 2 की शारवरी वाघ के किस नेता से है संबंध?

सलमान खान भतीजी अलीजेह को लौन्च करने को तैयार…

Share
vachanbaddh news

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *