|

क्या अनुष्का शर्मा 3 बड़े प्रोजेक्ट्स के साथ फिल्मों में वापसी करेंगी

अनुष्का शर्मा की फिल्मों में वापसी का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है और सूत्रों के अनुसार, अभिनेत्री तीन परियोजनाओं पर हस्ताक्षर करने के लिए तैयार है, जिनमें से दो नाटकीय परियोजनाएं होंगी। वह एक ओटीटी मूल फिल्म में भी दिखाई देंगी, जिसे भारत में डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए शूट की गई अब तक की सबसे बड़ी फिल्म माना जाता है।

3 बड़े प्रोजेक्ट्स के साथ फिल्मों में वापसी करेंगी अनुष्का शर्मा (1)
3 बड़े प्रोजेक्ट्स के साथ फिल्मों में वापसी करेंगी अनुष्का शर्मा (1)

अनुष्का शर्मा 3 बड़े प्रोजेक्ट्स के साथ फिल्मों में वापसी करेंगी

“अनुष्का शर्मा की फिल्मों में वापसी 2022 में हमारे फिल्म उद्योग के लिए सबसे अच्छी बात है। उनके ज्यादातर तीन बड़े प्रोजेक्ट में देखे जाने की उम्मीद है, जिनमें से दो बड़े स्क्रीन एंटरटेनर हैं, जबकि एक बड़े पैमाने पर ओटीटी प्रोजेक्ट है। जिस पैमाने के साथ इस परियोजना की संकल्पना आसानी से की जा रही है, वह इसे भारत में डिजिटल स्पेस के लिए बनने वाली सबसे बड़ी फिल्म बनाती है! हम उम्मीद कर सकते हैं कि ये घोषणाएं अगले साल की शुरुआत में शुरू होंगी और अनुष्का के प्रशंसक उस रेंज और अव्यवस्थित-ब्रेकिंग प्रोजेक्ट्स से खुश होंगे, जिसके साथ वह उनका मनोरंजन करने के लिए चुनेगी, ”एक व्यापार स्रोत को सूचित करता है।

vachanbaddh news

“अनुष्का का हिंदी सिनेमा में सबसे बड़ी हिट देने का शानदार ट्रैक रिकॉर्ड, उनके शानदार, बहुमुखी अभिनय कौशल के साथ, पहले से ही इन प्रोजेक्ट को बहुत बड़ा टॉकिंग पॉइंट बना देता है। इसलिए, प्रत्येक घोषणा से बड़ी बातचीत की शुरुआत होने की उम्मीद की जा सकती है। अनुष्का हमेशा से हिंदी फिल्म उद्योग द्वारा निर्मित सर्वश्रेष्ठ सिनेमा का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक रही हैं और ये नए विकल्प नए मनोरंजनकर्ताओं को चुनने के लिए उनके दिमाग को प्रतिबिंबित करेंगे। वह अपने अभिनय करियर पर ध्यान केंद्रित करेगी और सिनेमा का हिस्सा बनेगी, जो उल्लेखनीय रूप से अलग है लेकिन बेहद मनोरंजक है, “सूत्र का कहना है।

अनुष्का शर्मा की तीन फिल्में हैं जिन्होंने उनके बेल्ट के तहत 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया है – सुल्तान, पीके और संजू। अब जबकि बेबी वामिका जल्द ही 11 जनवरी को एक साल की हो जाएगी, अभिनेत्री एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार है।

Share
vachanbaddh news

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *