|

अनुपमा रूपाली गांगुली सबसे अधिक पैसे लेने वाली भारतीय टीवी अभिनेत्री बन गई है..

अनुपमा रूपाली गांगुली से पहले, साराभाई vs साराभाई में मोनिशा की भूमिका निभाने के बाद रूपाली गांगुली को मिली प्रसिद्धि।
राजन शाही का पारिवारिक ड्रामा अनुपमा पहले दिन से ही धमाल मचा रहा है। शो के प्रशंसक इस लोकप्रिय डेली सोप के बारे में बात करना बंद नहीं कर सकते, क्योंकि इसकी कहानी से लोग काफी जुड़ाव महसूस करते है। दूसरी ओर, मुख्य किरदार निभाने वाली रूपाली गांगुली को उनके प्रदर्शन के लिए काफी सराहना मिल रही है। अपने दमदार अभिनय को देखते हुए, अभिनेत्री वर्तमान में लोक प्रिय टैली सितारों में से एक है और नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार वह अब भारतीय टेलीविजन पर सबसे अधिक पैसे लेने वाली अभिनेत्री बन गई है।

अनुपमा रूपाली गांगुली सबसे अधिक पैसे लेने वाली भारतीय टीवी अभिनेत्री बन गई है..
अनुपमा रूपाली गांगुली सबसे अधिक पैसे लेने वाली भारतीय टीवी अभिनेत्री बन गई है..

इस डेली सोप में, वह एक गृहिणी की भूमिका निभा रही है, अपने ऑफिस सहयोगी काव्या के साथ प्रेम संबंध के कारण, जिसे अपने ही पति वनराज द्वारा धोखा दिया जाता है। इन सबके बीच अनु का अतीत वापस आ जाता है, जो उसकी जिंदगी को पूरी तरह से बदल देता है। रूपाली के अलावा, शो में निधि शाह, पारस कलनावत और अनेरी वजानी के साथ सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, गौरव खन्ना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

अनुपमा से पहले, साराभाई vs साराभाई में मोनिशा की भूमिका निभाने के बाद रूपाली गांगुली की प्रसिद्धि और आगे बढ़ी। हालांकि, स्टार प्लस के शो ने उन्हें और अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचने में मदद की क्योंकि लगभग हर घर उनके अभिनय कौशल के बारे में जानता है। अब जबकि अनुपमा रूपाली गांगुली एक प्रमुख नाम बन गई हैं, नवीनतम रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वह भारतीय टेलीविजन पर सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्री भी हैं।

अनुपमा रूपाली गांगुली प्रति एपिसोड कितना चार्ज करती है?

हां! आपने सही पढ़ा, एक सूत्र ने एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया, “रूपाली गांगुली ने 1.5 लाख रुपये प्रति दिन की फीस के साथ शुरुआत की थी। यह फीस उस समय भी ज्यादा ही थी, लेकिन तब वह एक वरिष्ठ अभिनेत्री थी। अब, जब यह सीरियल में उनका किरदार काफी लोकप्रिय हो चूका है, वह प्रति दिन तीन लाख रुपये तक चार्ज करती है। वह अब भारतीय टीवी पर सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्री हैं। रूपाली गांगुली ने इस टीवी इंडस्ट्री में कई लोकप्रिय युवा नामों को पछाड़ दिया है। ”

अनुपमा रूपाली गांगुली प्रति एपिसोड कितना चार्ज करती है?
अनुपमा रूपाली गांगुली प्रति एपिसोड कितना चार्ज करती है?

सिर्फ अभिनेत्रियां ही नहीं, उन्हें राम कपूर और रोनित बोस रॉय जैसे टीवी जगत के शीर्ष पुरुष सितारों की तुलना में बहुत अधिक पारिश्रमिक मिल रहा है। शो में मुख्य भूमिका निभाने वाले सुधांशु पांडे और गौरव खन्ना, रूपाली गांगुली को जो भुगतान मिल रहा है, उसके करीब भी नहीं है। रिपोर्टों के अनुसार, दोनों अभिनेताओं को प्रति दिन लगभग 1.5 लाख रुपये मिलते हैं।

Also Read: तारक मेहता का उल्टा चश्मा नई दयाबेन मिली और वह दिशा वाकानी से ज्यादा अच्छी ‘दयाबेन’ हैं – देखे वायरल वीडियो !

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.