|

अक्षय कुमार हुवे कपिल से नाराज़ अब नहीं जायेंगे कपिल शर्मा शो में..

अक्षय कुमार हुवे कपिल से नाराज़: अक्षय कुमार साल में कई फिल्मे करते है। उनकी फिल्म एक के बाद एक आती ही रहती है। इसीलिए बॉलीवुड में साल में सबसे ज़्यादा फिल्म करनेवाले सुपर स्टार एक्टर के रूप में भी जाने जाते है। और अपनी फिल्म के बाद वह हर बार कपिल शर्मा शो में अपनी आनेवाली फिल्म के प्रमोशन में जाना पसंद करते है। हर बार की तरह उनकी आनेवाली फिल्म ‘बच्चन पांडे’ के लिए अक्षय कपिल शर्मा शो में जाने वाले थे, लेकिन अक्षय ने कपिल शर्मा शो में जाने से इंकार कर दिया। क्यूंकि पिछले एपिसोड में ‘अतरंगी रे’ फिल्म की प्रमोशन में कुछ ऐसा हुआ था, जो की अक्षय कपिल शर्मा से नाराज़ हो गए थे। क्यों हुवे थे अक्षय कपिल से नाराज़? क्या थी वजह, चलिए जानते है।

अक्षय कुमार हुवे कपिल से नाराज़ अब नहीं जायेंगे कपिल शर्मा शो में..
अक्षय कुमार हुवे कपिल से नाराज़ अब नहीं जायेंगे कपिल शर्मा शो में..

कपिल ने उड़ाया यह मज़ाक अक्षय कुमार हुवे कपिल से नाराज़

अक्षय कुमार कपिल शर्मा का शो काफी पसंद करते है, और खुद भी काफी यह शो एन्जॉय करते है। दरहसल, जब पिछले एपिसोड में अक्षय कुमार ‘अतरंगी रे’ की प्रमोशन के लिए आये थे, तब कपिल ने अक्षय कुमार के प्रधान मंत्री के साथ लिए इंटरव्यू का मज़ाक उड़ाया था। कपिल ने कहा था के बड़ी हस्ती के साथ इंटरव्यू में कौन पूछता है की आप आम खाना पसंद करोगे। अक्षय कपिल के इस चुटकुले से नाराज़ हो गए थे। 2019 में लोकसभा के दौरान अक्षय ने प्रधान मंत्रीजी का इंटरव्यू लिया था उस इंटरव्यू में अक्षय ने पीएम को यह सवाल किया था।

Akshay Kumar Upset on Kapil Sharma
Akshay Kumar Upset on Kapil Sharma – अक्षय कुमार हुवे कपिल से नाराज़

अक्षय ने कहा था के यह पार्ट हटवा दिया जाये लेकिन…

अक्षय कपिल के जोक्स पे खुद हस्ते है और उनका खुद का भी मज़ाक उड़वाते भी रहते है कपिल कई बार अक्षय पे भी जोक्स करके उनका मज़ाक उड़ाते है पर आज तक उनको कोई ऐतराज़ नहीं हुवा, लेकिन जब पीएम पे मज़ाक उड़ाया गया तब उनको पसंद नहीं आया फिर अक्षय कुमार हुवे कपिल से नाराज़। अक्षय ने फिर मेकर्स को कहा भी था के यह पार्ट हटवा दिया जाये, मेकर्स उस वक्त मान भी गए, लेकिन मेकर्स ने  फिर भी यह पार्ट सोशल मिडिया पे अपलोड कर दिया था। जिससे उनको काफी ट्रोल भी किया गया। तभी अक्षय का नाराज़ होना तो लाज़मी ही है। इसीलिए अक्षय ने बच्चन पांडे के लिए कपिल के शो में जाने से मना कर दिया। अब देखना होगा अक्षय कब तक नाराज़ रहते है। और क्या कपिल उनको मना पाएंगे, यह तो आनेवाला कल ही बता पायेगा।

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *