|

इन बड़े सेलिब्रिटीस को प्रोटेक्ट करने की बॉडीगार्ड्स लेते है करोडो में रकम – जाने सेलेरी ? 

बॉलीवुड के नामी सेलिब्रिटीज हमेशा पब्लिक के सामने होते हैं और वह बिना बॉडीगार्ड के घूम फिर नहीं सकते और उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी उनके बॉडीगार्ड की होती है क्योंकि हर दम उनके पीछे साए की तरह लगे रहते हैं सेलिब्रिटी जहां जाते हैं कोई भी इवेंट या पार्टी अटेंड करते हैं तो वह उनके साथ ही जाते है। ताकि कोई इनके साथ घटना घटित ना हो। वैसे इनके लिए उनको करोडो में सैलेरी भी मिलती है। तो आइए जानते है की इन बड़े सेलेब्स को प्रोटेक्ट करने के लिए किन सेलिब्रिटी के बॉडीगार्ड को कितनी सेलेरी मिलती है।

इन बड़े सेलिब्रिटीस को प्रोटेक्ट करने की बॉडीगार्ड्स लेते है करोडो में रकम - जाने सेलेरी  
इन बड़े सेलिब्रिटीस को प्रोटेक्ट करने की बॉडीगार्ड्स लेते है करोडो में रकम – जाने सेलेरी  

सलमान खान

सलमान खान के बॉडीगार्ड का नाम शेरा है और शेरा उनका सबसे खास बॉडीगार्ड है 23 साल से शेरा सलमान खान के साथ रहके उनको प्रोटेक्ट करता है। शेरा इतना चौकन्ना है की सलमान को जिस जगह जाना होता है उस जगह का एक दिन पहले ही शेरा उसका चप्पा चप्पा छान मारता है। कई बार तो पैदल चलकर कई किलोमीटर तक शेरा उस जगह को देख कर पूरी जगह छान लेता है। शेरा को बॉडीबिल्डिंग में कई किताब भी मिल चुके है। शेरा को सालाना 2 करोड़ के करीब की सैलेरी दी जाती है।

शाहरुख़ खान

शाहरुख़ खान के बॉडीगार्ड भी उनके साथ कई सालो से जुड़े हुवे है। और उनका नाम रवि सिंह है। एक मीडया रिपोर्ट अनुसार उनकी मंथली सेलरी 22.5 लाख रूपये तक है यानि सालाना उनकी सेलेरी 2.7 करोड़ रूपये के करीब हुई।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड की सैलेरी 10 लाख रुपया महीना है और अक्षय कुमार के साथ उनके बेटे आरव को भी सिक्युरिटी देते है। अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड का नाम श्रेयस है। उनका सालाना सेलेरी 1.2 करोड़ रूपये होते है।

आमिर खान

आमिर खान के बॉडीगार्ड का बॉडी बिल्डिंग में अपना करिअर बनाना उनका सपना था, पर बादमे उन्होंने एस सिक्योरिटी ज्वाइन करली, उसके बाद उनको आमिर खान के वहा काम मिला।अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड का नाम युवराज घोरपड़े है। और उनकी मंथली सेलेरी 16.6 लाख रूपये है। उनकी सालाना सेलेरी करीब 2 करोड़ रूपये की है। 

अनुष्का और विराट कोहली

विरूष्का को प्रोटेक्ट प्रकाश सिंह उर्फ़ सोनू करते है। रिपोर्ट के मुताबिक सोनू की मंथली सेलेरी 10 लाख रूपये है और सालाना 1.2 करोड़ चार्ज करते है।

दीपिका पादुकोण

दीपिका का प्रोटेक्टर भी सालो से उनको प्रोटेक्ट करता आ रहा है। दीपिका उन्हें बॉडीगार्ड की तरह ट्रीट नहीं करती बल्कि उन्हें भाई भी मानती है उनको राखी भी बांधती है। दीपिका पादुकोण के बॉडीगार्ड का नाम जलाल है। मिडिया के अनुसार उनको 80 लाख से 1.2 करोड़ के आस पास सालाना सेलेरी दी जाती है।

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.