|

क्या आप जानते हैं सलमान खान के सिग्नेचर ब्रेसलेट का सीक्रेट?

जैसे की हम जानते है की सलमान खान के सिग्नेचर ब्रेसलेट हमेशा अपने हाथो में पहने रहते हैं। और हमेशा हम कोई भी मूवी हो या इवेंट वो इसे पहने ही रहते हैं। नीले पत्थर से सजी इस ब्रेसलेट के पीछे भी एक कहानी जुडी हुई है। फैन क्लब द्वारा दिखाए गए एक पुराने वीडियो में सलमान खान अपने फेन्स के साथ कहानी शेयर कर रहे हैं।

सलमान खान का सिग्नेचर ब्रेसलेट का सीक्रेट
सलमान खान का सिग्नेचर ब्रेसलेट का सीक्रेट

क्या आप जानते हैं कि सलमान खान के सिग्नेचर ब्रेसलेट का सीक्रेट?

वीडियो में सलमान खान से एक इवेंट के समय इस ब्रेसलेट के महत्व के बारे में पूछा गया। अपने प्रशंशको शेयर करते हुए सलमान ने कहा, ‘मेरे पापा इस ब्रेसलेट को हमेशा पहना करते है। जैसे हम बड़े हुवे हमे वो ब्रेसलेट पापा के हाथो में बड़ी कूल लगती थी। हम बच्चो की तरह इससे खेलते रहते थे, मैं उनके ब्रेसलेट से ज्यादा खेलता था। और फिर जब मैंने मूवीज में काम करने की शुरआत की, तो पापा ने मुझे भी ठीक  वैसा ही ब्रेसलेट दिया। इस पत्थर को फ़िरोज़ा कहा जाता है।”

सलमान खान के सिग्नेचर ब्रेसलेट का सीक्रेट

आगे और विस्तार से बताते हुए उन्होंने कहा, “इससे यह होता है कि अगर आप पर कोई नेगेटिविटी आ रही है, तो पहले यह उसे खिंच लेता है, और फिर यह पत्थर टूट जाता है। यह मेरा सातवां पत्थर है।”

पिछले महीने, अपने 56वें ​​जन्मदिन से कुछ पहले, ‘सुपरस्टार को उनके पनवेल फार्महाउस पर एक विषैले सांप ने काट लिया था। अभिनेता को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन कुछ ही घंटों में उन्हें छुट्टी दे दी गई।

अगर आने वाली फिल्मो के बारे में  बात करे तो, सलमान के पास कई सारी बेहतरीन फिल्मे है। वह अपनी आने वाली मनीष शर्मा की ‘टाइगर 3’ में को-स्टार कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। उन्होंने जैकलीन फर्नांडीज के साथ ‘किक 2’ और पूजा हेगड़े के साथ ‘कभी ईद कभी दीवाली’ भी की है।

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.