|

क्या 2022 में शाहरुख खान की होंगी धमाकेदार वापसी?

शाहरुख खान अपनी फिल्म पठान के साथ कुछ वर्षों के अंतराल के बाद फिल्मों में वापसी करने के लिए तैयार हैं। एटली के साथ उनकी एक फिल्म भी है। लेकिन क्या ये फिल्में सफल होंगी?

शाहरुख खान पिछले कुछ समय से फिल्मों से दूर हैं। अभिनेता ने अपनी फिल्म ज़ीरो की रिलीज़ के बाद एक तरह का आराम ही ले लिया, जिसमें कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी थीं। आनंद एल राय द्वारा अभिनीत इस फिल्म में शाहरुख खान को वर्ष 2018 में रिलीज हुई एक बौने के रूप में दिखाया गया था। अब, अभिनेता फिल्मों में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। उनके पास यशराज बेनर की पठान और एटली की फिल्म है जिसे कथित तौर पर शेर के रूप में शीर्षक दिया गया है। लेकिन उससे पहले उन्हें बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस से भी झटका लगा था. इन सबको पीछे छोड़ दें तो क्या शाहरुख के करियर के लिहाज से साल 2022 अच्छा रहेगा? ज्योतिषी नीरज मनचंदा ने कुछ चौंकाने वाली भविष्यवाणियां की हैं।

vachanbaddh news

क्या 2022 में शाहरुख खान की होंगी धमाकेदार वापसी?

क्या 2022 में शाहरुख खान की होंगी धमाकेदार वापसी
क्या 2022 में शाहरुख खान की होंगी धमाकेदार वापसी / Instagram: iamsrk

सेलिब्रिटी न्यूमरोलॉजिस्ट नीरज मनचंदा, जो लगभग 18 वर्षों से ज्योतिषी हैं, उन्होंने भविष्यवाणी की है कि शाहरुख खान तभी अच्छी वापसी कर पाएंगे जब उनकी फिल्में शनि-बृहस्पति में रिलीज होंगी। ज्योतिषी ने भविष्यवाणी की, “एसआरके शनि बृहस्पति से गुजर रहे है, वह जो कुछ भी है, वह अपने बृहस्पति महादशा के कारण है। अगर उनकी फिल्म शनि-बृहस्पति में रिलीज होती है, तो वह वापसी करेंगे।

ज्योतिषी ने आगे कहा, “बुध की अगली महादशा यह अभिनय के लिए बिल्कुल भी नहीं है। भले ही वह बुध महादशा पर शनि-बृहस्पति में अपनी फिल्म रिलीज करे, वह खत्म हो जाएगा।” उन्होंने आगे शाहरुख खान के घर मन्नत का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, “मन्नत शाहरुख के लिए भाग्यशाली था। चूंकि वह मन्नत एनेक्स में शिफ्ट  हो गये है, इसलिए अभिनेता के रूप में उसका करियर प्रभावित हुआ है। वास्तु जीवन में सफलता को बदल देता है।” चेन्नई एक्सप्रेस तक शाहरुख मन्नत बंगले में रह रहे थे।

शाहरुख खान सालों से बॉलीवुड के बादशाह रहे हैं और आज भी अपने करोड़ों प्रशंसकों के दिलों पर राज करते हैं। उन्हें एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए उनके चाहने वालों की फौज सांस रोककर उनका इंतजार कर रही है। शाहरुख खान रॉकेटरी द नांबी इफेक्ट और सलमान खान की टाइगर 3 में भी अपनी विशेष उपस्थिति दर्ज करेंगे। हमें उम्मीद है कि वर्ष 2022 बादशाह के लिए अच्छा होगा।

Share
vachanbaddh news

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *